किस लड़की के साथ ‘किल, मैरी और हुकअप’ करना चाहते हैं कैदी शिवम, जानें

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
किस लड़की के साथ ‘किल, मैरी और हुकअप’ करना चाहते हैं कैदी शिवम, जानें

Mumbai. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का रियलिटी शो लॉकअप खूब सुर्खियां बटोर रहा है। शो को फैंस से जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिल रही है। कंगना के जेल में कैदियों के बीच लड़ाइयां तो देखने को मिल ही रही हैं, इसके अलावा कैदियों के शॉकिंग सीक्रेट्स भी जानने को मिल रहे हैं। शो लॉकअप के हर जजमेंट एपिसोड में कुछ न कुछ अलग देखने को मिलता है, जो दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। 





शो में कैदी शिवम शर्मा की जबरदस्त परफॉर्मेंस





हाल ही में शो लॉकअप के लेटेस्ट एपिसोड में शो की मेकर एकता कपूर ने अपने भाई तुषार, दिव्या अग्रवाल, क्रिस्टल डिसूजा, रोहन मेहरा और कृष्णा कौल के साथ एंट्री की। शो में इन सब की एंट्री के बाद सभी आपस में मस्ती करते नजर आए। एकता ने कैदियों को अलग-अलग तरह के टास्क दिए। एकता के दिए एक टास्क, ट्रुथ एंड डेयर (Truth and Dare) में कैदी शिवम को शर्ट उतारते हुए लड़कियों के लिए डांस करना था। शिवम ने जेल में सभी कैदी लड़कियों के सामने डांस किया। 





किसके साथ हुकअप करना चाहते हैं शिवम





डांस करने के बाद शिवम से एकता ने पूछा कि वे कैदियों में से किस लड़की के साथ ‘किल, मैरी और हुकअप’ करना चाहेंगे। शिवम ने बताया की वे पायल के साथ शादी करना चाहेंगे, क्योंकि वो घरेलू हैं। वहीं हुकअप के लिए शिवम ने पूनम पांडे का नाम लिया, इसके साथ उन्होंने बताया कि वो बहुत खूबसूरत हैं। शिवम ने किल के लिए मंदाना करीमी को चुना। शिवम का जवाब सुनने के बाद एकता उन्हें कहती हैं कि पूनम पांडे के साथ हुकअप और पायल के साथ शादी, लाइफ बन जाएगी आपकी तो।



 



Kangana Ranaut रियलिटी शो कंगना रनोट दिव्या अग्रवाल Lockup लॉकअप Reality Show poonam pandey shivam sharma Tushar Divya Aggarwal तुषार कपूर