जल्द शुरू होगी Khatron Ke Khiladi-12 की शूटिंग, ये सलेब्स आएंगे नजर

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
जल्द शुरू होगी Khatron Ke Khiladi-12 की शूटिंग, ये सलेब्स आएंगे नजर

Mumbai. रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का शो खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) की सीजन-12 की शूटिंग जल्दी ही शुरु होने वाली है। इस शो को हर साल दर्शक बेहद प्यार देते हैं। अब शो के 12वें सीजन की तैयारियां भी पूरी तरह से शुरू हो चुकी हैं। इस सीजन को भी रोहित शेट्टी ही होस्ट करते नजर आएंगे। शो में नजर आने वाले खिलाड़ियों की चर्चा शुरू हो गई है। कई सितारों के नाम तो सामने आ भी गए हैं, लेकिन मेकर्स ने अभी नामों की आधिकारिक घोषणा नहीं की है। 





इस एक्टर्स को हर हाल में लाना चाहते हैं मेकर्स





सूत्रों के मुताबिक शो के मेकर्स बिग-बॉस विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dillaik) को शो में हर हाल में लाना चाहते थे, लेकिन रुबिना ने शो में हिस्सा लेने से मना कर दिया है। मेकर्स ने ‘खतरों के खिलाड़ी’ के लिए रुबीना का नाम काटकर एक्ट्रेस सृति झा (Sriti Jha) का नाम फाइनल कर दिया है। मेकर्स रुबीना और सृति दोनों को इस शो में लेकर आना चाहते थे। 





कुमकुम भाग्य





इस शो में नजर आ चुकी हैं सृति





सृति,  सौभाग्यवती भव: (Saubhagyavati Bhava) और कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) में नजर आ चुकी हैं। इन दोनों शो से सृति को खूब पॉपुलैरिटी मिली है। 





सौभाग्यवती भव:





इन सितारों के नाम हुए फाइनल 





सूत्रों के मुताबिक खतरों के खिलाड़ी-12 में अब प्रतीक सहजपाल (Prateek Sahajpal), शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi), एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes), तुषार कालिया (Tushar Kalia), पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia), पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और उमर रियाज (Umar Riaz) के नाम फाइनल किए गए हैं। इनके साथ उर्वशी ढोलकिया और कोरियोग्राफर निशांत भट्ट का भी नाम भी फाइनल किया जा रहा है। 





इस महीने शुरू होगी शूटिंग 





सूत्रों के मुताबिक खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग मई में  शुरू हो जाएगी। शो के 12वें सीजन की शूटिंग दक्षिण अफ्रीका में की जाएगी। 





11वें सीजन में कौन था विनर?





खतरों के खिलाड़ी सीजन-11 में अर्जुन बिजलानी विनर बने थे। इसके साथ शो में राहुल वैद्य, दिव्यांका त्रिपाठी, शमिता शेट्टी समेत कई अन्य सितारे नजर आए थे। सीजन-11 भी जबरदस्त हिट हुआ था, अब ये देखना भी दिलचस्प होगा कि 12वां सीजन क्या धमाल करता है।



कुमकुम भाग्य रुबीना दिलैक Kumkum Bhagya Sriti Jha सृति झा प्रतीक सहजपाल Rubina Dillaik बॉलीवुड खतरों के खिलाडी रोहित शेट्टी Khatron Ke Khiladi Bollywood Prateek Sahajpal Rohit Shetty