ड्रग्स केस में फंसे सिद्धांत को मिली जमानत, पूर्व में भी आया था नाम

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
ड्रग्स केस में फंसे सिद्धांत को मिली जमानत, पूर्व में भी आया था नाम

Mumbai. बेंगलुरु(Bengaluru) के एक होटल में ड्रग्स(drugs case)  लेने के आरोप में गिरफ्तार बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के भाई सिद्धांत कपूर (Shraddha Kapoor brother Siddhant Kapoor) को पुलिस ने जमानत पर रिहा कर दिया गया है। इसके साथ उनके अन्य 4 साथियों को भी जमानत पर रिहा कर दिया है। मेडिकल रिपोर्ट में सिद्धांत के ड्रग्स लेने की पुष्टि हुई थी। सूत्रों के मुताबिक सिद्धांत अब बेंगलुरू से बाहर नहीं जाएंगे और जब भी पुलिस उन्हें पूछताछ के लिए बुलाएगी, तो उन्हें पेश होना होगा।  





ड्रग्स लेने का लगा था आरोप





मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सिद्धांत पर पार्टी में ड्रग्स लेने का आरोप है। इसके बाद पुलिस ने सिद्धांत को हिरासत में ले लिया है। बेटे पर लगे इस आरोप पर अब शक्ति कपूर(Shakti Kapoor reaction on Siddhant drug case) ने रिएक्ट किया है। उन्होंने कहा कि उन्हें इस बारे में कुछ भी नहीं पता। 





सिद्धांत समेत 6 लोग ड्रग्स टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए





सिद्धांत को बेंगलुरु(bengaluru) में पुलिस ने हिरासत में लिया था। बताया जा रहा है कि उन पर ड्रग्स लेने का आरोप है। पुलिस की रेड के बाद सिद्धांत को हिरासत में लिया गया था। सूत्रों के मुताबिक जानकारी सिद्धांत समेत कुल 6 लोग ड्रग्स टेस्ट में पॉजिटिव(positive in drugs test) पाए गए थे।





बेंगलुरु के एक होटल में पुलिस का छापा





मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये सभी लोग बेंगलुरु के एमजी रोड स्थित होटल पार्क(Hotel Park at MG Road) में पार्टी कर रहे थे। इस दौरान पुलिस ने वहां पर छापा मारा। वहीं बेंगलुरु सिटी ईस्ट डिवीजन के DCP डॉ. भीमशंकर(Dr. Bhimashankar) ने बताया कि इस केस में अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि ये सभी लोग पहले से ड्रग्स लेकर पार्टी में आए थे या फिर होटल में इन्होंने ड्रग्स ली है। 





पहले भी फंसे चुके हैं सिद्धांत





ये पहली नहीं है जब सिद्धांत ड्रग्स केस में फंसे हो। इससे पहले भी सिद्धांत ड्रग्स मामले में फंस चुके है। 2008 में मुंबई के एक होटल में पुलिस ने छापा मारा था। इसके बाद सिद्धांत को भी हिरासत में ले लिया गया था। 



Bollywood shraddha kapoor श्रद्धा कपूर Mumbai ड्रग्स सिद्धांत कपूर बेंगलुरु Bengaluru Shraddha Kapoor brother Siddhant Kapoor drugs case