ऑस्कर में हुए थप्पड़ कांड के बाद मुश्किल में स्मिथ, अब टली फिल्म की रिलीज डेट 

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
ऑस्कर में हुए थप्पड़ कांड के बाद मुश्किल में स्मिथ, अब टली फिल्म की रिलीज डेट 

ऑस्कर सेरेमनी 2022 में हुआ थप्पड़ कांड हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ के लिए कई मुश्किलें खड़ी कर रहा है। सूत्रों की मानें तो विल के इस थप्पड़ कांड के कारण से उनकी पर्सनल लाइफ में बड़ी मुसीबत आ गई है। एक तरफ उन्हें ऑस्कर एकेडमी ने ऑस्कर सेरेमनी में शामिल होने पर बैन कर दिया। वहीं दूसरी तरफ उनकी आने वाली नई फिल्म एमांसिपेशन (Amensipation) की रिलीज डेट को भी स्थगित कर दिया गया है।





अगले साल तक बढ़ी रिलीज डेट





सूत्रों के मुताबिक फिल्म मेकर्स ने ऑस्कर सेरेमनी 2022 में हुए थप्पड़ कांड की वजह से फिल्म की रिलीट डेट को अगले साल तक टालने का निर्णय लिया है। हालांकि अभी तक मेकर्स ने फिल्म की नई डेट की कोई जानकारी नहीं दी है। 





नेटफ्लिक्स ने भी फिल्म का अगला पार्ट न बनाने की थी घोषणा 





ऑस्कर सेरेमनी में थप्पड़ कांड के बाद नेटफ्लिक्स ने स्मिथ की फिल्म ब्राइट का दूसरा पार्ट नहीं बनाने का निर्णय लिया है। हालांकि नेटफ्लिक्स ने ये बात साफ कर दिया है कि उनकी फिल्म का अगला पार्ट लाने का उनके थप्पड़ कांड से कोई लेना-देना नहीं है।





अलग होने से विल को बड़ा नुकसान





सूत्रों के मुताबिक, विल और जेडा पिंकेट के बीच काफी तनाव हो गया है। यहां तक कि बात डिवोर्स (Divorce) तक पहुंच गई है। सूत्रों की मानें तो जबसे ऑस्कर स्कैंडल हुआ है, तबसे कपल के बीच खटपट की खबरें हैं। बताया तो ये भी जा रहा है कि विल और जेडा में कई सालों से अनबन चल रही थी। अगर ये कपल अलग होने का फैसला लेते हैं तो विल को फाइनेंशियली (Financially) बड़ा नुकसान होगा। विल 350 मिलियन डॉलर के मालिक हैं। अगर डिवोर्स होता है तो अमेरिकी कानून के अनुसार इस अमाउंट की आधी रकम जेडा पिंकेट को देना पड़ेगा। हालांकि इस कपल के अलग होने की बात में कितनी सच्चाई है, ये तो पता चल ही जाएगा। फैंस दोनों के अलग होने की खबर सुनकर शॉक्ड हैं। 





विल और जेडा पिंकेट









ये हुआ था ऑस्कर सेरेमनी में 





विल ने होस्ट क्रिस को थप्पड़ जड़ दिया था। होस्टर क्रिस रॉक ने विल स्मिथ की पत्नी के बालों के बारे में कमेंट किया था, जिस पर विल को गुस्सा आ गया। वे मंच पर गए और रॉक को थप्पड़ जड़ दिया। असल में क्रिस ने फिल्म G.I. Jane को लेकर विल की पत्नी जेडा पिंकेट का मजाक उड़ाया था। उन्होंने जेडा के गंजेपन पर कमेंट करते हुए कहा कि जेडा इस फिल्म के सीक्वल का इंतजार नहीं कर सकतीं, क्योंकि फिल्म में लीड एक्ट्रेस का लुक बाल्ड (गंजा) था, जबकि जेडा ने Alopecia नाम की गंजेपन की बीमारी की वजह से हटवाए थे। पत्नी का यूं मजाक बनना विल को पसंद नहीं आया और उन्होंने चलते शो में क्रिस को थप्पड़ मार दिया। हालांकि बाद में विल ने अपने इस व्यवहार के लिए माफी मांगी थी।





 क्रिस रॉक











फिल्म movie हॉलीवुड Hollywood Will Smith विल स्मिथ ऑस्कर सेरेमनी  2022 थप्पड़ कांड हॉलीवुड स्टार एमांसिपेशन जेडा पिंकेट क्रिस रॉक oscar ceremony 2022 slap scandal hollywood star emanation jada pinkett chris rock