सोनाली फोगाट मामले में गोवा पुलिस की एक टीम हिसार में, परिजन से भी कर सकती है मुलाकात

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
सोनाली फोगाट मामले में गोवा पुलिस की एक टीम हिसार में, परिजन से भी कर सकती है मुलाकात

HISAR.बीजेपी नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat)की मौत को एक सप्ताह हो चुका है। लेकिन ये मामला दिन-ब-दिन उलझता जा रहा है। पुलिस जांच में हर दिन नए खुलासे हो रहे है। इस मामले में अभी तक कई लोगों की गिरफ्तारियां हो चुकी है। केस की जांच के सिलसिले में गोवा पुलिस की एक टीम हिसार पहुंच गई है। बताया जा रहा है कि गोवा पुलिस सोनाली की फैमिली से भी मुलाकात कर सकती है। 





हरियाणा सरकार करेगी गोवा पुलिस के साथ सहयोग 





वहीं हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने बताया है कि हरियाणा सरकार गोवा पुलिस के साथ सहयोग करेगी। हरियाणा की BJP नेता और टिक-टॉक स्टार सोनाली फोगाट (TikTok Star Sonali Phogat) की 23 अगस्त (मंगलवार) को मौत हो गई थी। गुरुवार को पोस्टमॉर्टम होने के बाद 26 अगस्त (शुक्रवार) को हिसार में सोनाली का अंतिम संस्कार किया गया। बता दें सोनाली 23 अगस्त की सुबह गोवा के एक रिजॉर्ट में मृत मिली थीं। शुरुआत में माना जा रहा था कि सोनाली की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामला उलझ गया है। सोनाली के शरीर में चोट के कई निशान आए है। सोनाली के परिजनों का आरोप है कि किसी ने उसकी हत्या की है। 







View this post on Instagram

A post shared by Sonaliiphogat (@sonali_phogat_official)





सोनाली के घर जाकर सदस्यों से करेगी पूछताछ 





सोनाली की मौत और ड्रग्स केस की जांच के लिए गोवा पुलिस की एक टीम हरियाणा पहुंच गई है। गोवा पुलिस के 4 लोगों की टीम हरियाणा में सोनाली फोगाट के घर जाकर सदस्यों से पूछताछ करेगी। इस मामले के आरोपी संदीप और सुखविंदर के घर भी टीम पूछताछ के लिए जाएगी।





पुलिस ने कंप्यूटर ऑपरेटर को हिरासत में लिया





सोनाली मामले में हरियाणा पुलिस ने कंप्यूटर ऑपरेटर शिवम को गिरफ्तार कर लिया है। अब उससे पूछताछ की जाएगी। एक लैपटॉप और फोन मिला है। दरअसल सोनाली की फैमिली ने शिवम पर डीवीआर,लैपटॉप और सीसीटीवी गायब करने का आरोप लगाया था। 30 अगस्त (मंगलवार) को पुलिस ने डीवीआर भी बरामद कर ली थी।





डीवीआर में मार्च महीने के बाद नहीं हुई कोई रिकॉर्डिंग 





पुलिस जांच में इस बात का खुलासा हुआ है कि मार्च महीने के बाद की कोई रिकॉर्डिंग नहीं हुई है। इस डीवीआर में मार्च तक की ही फुटेज हैं। अब पुलिस शिवम से पूछताछ कर उनके मोबाइल की हिस्ट्री को चैक करेगी। 



 



सोनाली फोगाट हत्या केस Sonali Phogat murder case Sonali Phogat Death controversy