GOA : मौत से एक दिन पहले सोनाली ने मां से कहा था- खाने में कुछ गड़बड़ लग रही है, मुझे किसी की साजिश लग रही है

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
GOA : मौत से एक दिन पहले सोनाली ने मां से कहा था- खाने में कुछ गड़बड़ लग रही है, मुझे किसी की साजिश लग रही है

MUMBAI. टिकटॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट (42) का गोवा में निधन हो गया। गोवा पुलिस ने 23 अगस्त को बताया कि सोनाली की मौत हार्ट अटैक से हुई है। इधर, सोनाली फोगाट की बहन ने उनकी मौत को साजिश करार दिया। बहन ने बताया कि सोनाली फोगाट ने 22 अगस्त की सुबह मां से बात की थी। इस दौरान सोनाली ने अपनी मां से कहा था कि मुझे कुछ गड़बड़ लग रही है. ऐसा लग रह है कि मेरे साथ कोई साजिश हो रही है। 





फोन पर शूटिंग के लिए जाने के लिए कहा था





सोनाली की बहन ने यह भी बताया कि उन्होंने कहा था कि वे ठीक हैं, शूटिंग के लिए जा रही हैं, 27 तारीख को लौट कर आएंगी। 22 अगस्त को सोनाली ने अपनी मां को बताया कि खाना खाने के बाद उनके शरीर में कुछ हरकत सी हो रही है और ऐसा लग रहा है कि खाने में कुछ गड़बड़ की गई है, शायद कोई साजिश रच रहा है। 





रेस्टोरेंट में थीं सोनाली फोगाट





न्यूज एजेंसी के मुताबिक, सूत्रों ने बताया कि सोनाली को बेचैनी की शिकायत के बाद उत्तरी गोवा जिले के सेंट एंथनी अस्पताल में लाया गया था। गोवा डीजीपी जसपाल सिंह ने भी इसकी पुष्टि की है कि फोगाट अंजुना में 'Curlies' रेस्टोरेंट में थीं, इसी दौरान उन्हें बेचैनी की शिकायत हुई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल लाया गया।  





जसपाल के मुताबिक, सोनाली के शरीर पर किसी तरह का कोई चोट का निशान नहीं मिला। पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह का पता चल जाएगा। वहीं, डिप्टी एसपी जीवबा दाल्वी ने बताया कि उन्हें अस्पताल में मृत हालत में लाया गया था। शुरुआती जांच में उनकी मौत की वजह हार्ट अटैक नजर आ रही है।





2019 में लड़ा था विधानसभा चुनाव





सोनाली फोगाट  2019 के हरियाणा विधानसभा चुनाव में आदमपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ी थीं, लेकिन हार गई थीं। उन्हें कांग्रेस के कुलदीप बिश्नोई ने हराया था। अब कुलदीप बिश्नोई कांग्रेस से बीजेपी में आ गए हैं और इस सीट से अपने बेटे को चुनाव लड़ाना चाहते हैं। वहीं, इस सीट पर होने वाले उपचुनाव में सोनाली फोगाट ने भी अपनी दावेदारी की थी। बिश्नोई ने कुछ दिन पहले ही सोनाली से मुलाकात की थी।  





एक्ट्रेस बनना चाहती थीं सोनाली





सोनाली फतेहाबाद की रहने वाली थीं। उनकी शादी हिसार के संजय फोगाट से हुई थी। संजय फोगाट की दिसंबर 2016 में उनके खेत में रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई थी। उस वक्त सोनाली मुंबई में थीं। सोनाली की एक बेटी है। 





सोनाली शुरू से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं। उन्होंने अपना करियर दूरदर्शन में एक हरियाणवी कार्यक्रम में एंकरिंग करके शुरू किया था। इसके बाद उन्हें एक सीरियल में भी काम मिला था। यह शो भारत पाकिस्तान के बंटवारे की थीम पर था। सोनाली सोशल मीडिया पर काफी चर्चित थीं, वे टिकटॉक स्टार भी कहीं जाती थीं। सोनाली को बीजेपी ने महिला मोर्चा का उपाध्यक्ष बनाया था। वे हरियाणा, नई दिल्ली, चंडीगढ़ में एसटी विंग की इन्चार्ज भी थीं। वे बीजेपी की नेशनल एग्जीक्यूटिव कमेटी की मेंबर भी थीं। 



TikTok Star Sonali Phogat बिग बॉस-14 में सोनाली फोगाट सोनाली फोगाट विवादों में सोनाली फोगाट की गोवा में मौत सोनाली फोगाट डेथ मिस्ट्री सोनाली फोगाट प्रोफाइल Sonali Phogat Dies in Goa टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट Sonali Phogat Death Mistry Sonali Phogat in Big Boss-14 Sonali Phogat Controversy Sonali Phogat Profile