HYDERABAD: इस साउथ मेगास्टार की फिल्म में सलमान खान की एंट्री, मलयालम फिल्म Lucifer का रीमेक 'Godfather'

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
HYDERABAD: इस साउथ मेगास्टार की फिल्म में सलमान खान की एंट्री, मलयालम फिल्म Lucifer का रीमेक 'Godfather'

HYDERABAD. साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) इन दिनों आने वाली फिल्म गॉडफादर (Godfather) से चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म का फैंस को काफी लंबे समय से इंतजार है। चिरंजीवी और सलमान खान (Salman Khan) पहली बार गॉडफादर से स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। हाल ही में चिरंजीवी का फिल्म गॉडफादर से लुक सामने आया है। फैंस, एक्टर का ये लुक काफी पसंद कर रहे हैं।





'गॉडफादर' का न्यू लुक





मेगास्टार ने सोशल मीडिया पर फिल्म गॉडफादर से अपना न्यू लुक शेयर किया है। चिरंजीवी ने ट्वीट किया कि पहले से कहीं ज्यादा ताकतवर ️ और पहले से कहीं ज्यादा डरावना। साथ ही एक्टर ने बताया कि टीजर 21 अगस्त को रिलीज होगा। बता दें, 21 अगस्त को चिरंजीवी का जन्मदिन भी है। इस मौके पर वे अपने फैंस को ये गिफ्ट देना चाहते हैं।







— Konidela Pro Company (@KonidelaPro) August 18, 2022





सलमान के साथ की फोटो शेयर




चिरंजीवी ने कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सालमान खान के साथ एक फोटो शेयर की थी। हालांकि, तस्वीर में दोनों ही एक्टर्स का चेहरा देखने नहीं मिला। लेकिन चिरंजीवी ने पोस्ट में लिखा था कि सलमान भाई के साथ वे डांस फ्लोर पर उतर रहे हैं। साथ ही प्रभू देवा के रॉकिंग डांस मूव्स भी देखने मिलेंगे। 








View this post on Instagram

A post shared by Chiranjeevi Konidela (@chiranjeevikonidela)





मलयालम फिल्म की रीमेक गॉडफादर





रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में साउथ की मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) भी अहम रोल निभाएंगी। साथ ही पुरी जगन्नाथ भी कैमियो करते नजर आएंगे। चिरंजीवी की 'गॉडफादर' को कोनीडेला प्रोडक्शन कंपनी और सुपर गुड फिल्म्स प्रोड्यूस कर रहे हैं। ये फिल्म मलयालम फिल्म लूसिफर का हिंदी रीमेक है। 



Salman Khan सलमान खान Bollywood बॉलीवुड chiranjeevi चिरंजीवी Mollywood Nayanthara Godfather Lucifer मॉलीवुड नयनतारा गॉडफादर लूसिफर