Cannes Film festival में सुनील ग्रोवर का शानदार लुक, देखकर दिमाग चकरा जाए

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
Cannes Film festival में सुनील ग्रोवर का शानदार लुक, देखकर दिमाग चकरा जाए

Mumbai. कान फिल्म फेस्टिवल  (75th Cannes Film festival) शुरू हो गया है। इस फेस्टिवल में भारत के भी कई सितारे नजर आ रहे है। कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में कभी गुत्थी का रोल निभाने वाले सुनील ग्रोवर (Sunil Gover)  भी 75वें कान फिल्म  फेस्टिवल (75th Cannes Film festival) में शामिल हुए है। इस फेस्टिवल में सुनील का दिलकश अंदाज देखने को मिला। 







View this post on Instagram

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover)





सोशल मीडिया पर की शेयर





सुनील ने अपने इंस्टाग्राम (instagram) अकाउंट पर कान फिल्म फेस्टिवल में अपने लुक की एक फोटो शेयर की है। फोटो में सुनील ने एक लड़की की फोटो पर दो चोटियों और मेकअप वाले अपने गुत्थी लुक को मॉर्फ किया है। कैंप्शन में उन्होंने लिखा-- फ्रेंच रिवेरा। सुनील की इस फोटो पर उनके फैंस जमकर प्यार बरसा रहे है। सुनील ने जिस फोटो को मॉर्फ किया है वो एक तुर्की स्टार (Turkish Star) मरियम उजेरली (Mary Ujerly)की है। मरियम की इस ड्रेस को खूब पंसद किया गया था।  





फैंस के रिएक्शन





सुनील की  फोटो सोशल मीडिया (social media) पर तेजी से वायरल (viral)हो रही है। फैंस और सेलेब्स उनकी फोटो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे है। कुछ यूजर्स उनकी इस फोटो के कमेंट सेक्शन में दिल और  हंसने वाले इमोजी (emoji) भेज रहे है। 





द कपिल शर्मा शो' में जबर्दस्त एक्टिंग 





सुनील एक कॉमेडियन (comedian) के साथ कमाल के एक्टर (Actor) भी हैं। वे कई हिंदी और पंजाबी फिल्मों में काम कर चुके है। द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में अपनी दमदार परफॉर्मेंस की वजह वे जाने जाते थे, लेकिन बाद में विवादों के चलते उन्होंने शो छोड़ दिया था। सुनील को हर कोई गुत्थी के नाम से पहचानते और जानते हैं। 'द कपिल शर्मा शो' में सुनील ने कभी गुत्थी, कभी डॉक्टर मशहूर गुलाटी तो कभी रिंकू भाभी के रोल में दमदार मनोरंजन किया था। 



Bollywood बॉलीवुड Mumbai सुनील ग्रोवर कान फिल्म फेस्टिवल 75th Cannes Film Festival Sunil Gover Turkish Star Mary Ujerly तुर्की स्टार मरियम उजेरली