CHANDIGARH: सनी देओल ने बताई राष्ट्रपति चुनाव में वोट न देने की वजह, जमकर हो रहे ट्रोल

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update

CHANDIGARH: सनी देओल ने बताई राष्ट्रपति चुनाव में वोट न देने की वजह, जमकर हो रहे ट्रोल

Chandigarh.राष्ट्रपति चुनाव (presidential election) में वोट न देने की वजह से एक्टर (vote) और सांसद सनी देओल (MP Sunny Deol) विवादों में घिरे है। अब इस मामले में सनी ने सफाई दी है और वोट न देने का कारण बताया है। उन्होंने बताया कि अमेरिका (America) में मेरा इलाज हो रहा, इसलिए मैं राष्ट्रपति चुनाव में वोट नहीं दे सका।





फिल्म की शूटिंग के दौरान लगी चोट





सनी ने बताया कि कुछ समय पहले वो फिल्म (Film) की शूटिंग (shooting) कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें पीठ में चोट लग गई थी। इसी का इलाज करवाने वो अमेरिका पहुंचे थे और फिर राष्ट्रपति चुनाव में वोट नहीं दे सके। उन्होंने बताया कि पहले वो अपना इलाज मुंबई (mumbai) में ही करवा रहे थे लेकिन वहां पर उनके स्वास्थ में कोई सुधार नहीं हो सका। इस वजह से उन्हें अमेरिका में जाकर अपना इलाज करवाना पड़ रहा है। वह पिछले कुछ दिनों से अमेरिका में इलाज करा रहे हैं। इसी बीच राष्ट्रपति चुनाव आ गया और   पंजाब के गुरदासपुर से सांसद सनी देओल वोट नहीं दे सके। 





पंजाब के इन सांसदो और विधायकों ने नहीं दिया वोट





पंजाब में राष्ट्रपति चुनाव में 2 सांसदों ने वोट नहीं दिया था। इनमें गुरदासपुर से सांसद सनी देओेल और फरीदकोट के सांसद मुहम्मद सदीक शामिल हैं। 3 विधायकों में शिरोमणि अकाली दल के मनप्रीत अयाली, कांग्रेस के डॉ. राजकुमार चब्बेवाल और हरदेव लाडी शामिल हैं। अयाली ने अकाली दल के बिना शर्त भाजपा समर्थित NDA उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मु को वोट देने से इनकार कर चुनाव का बहिष्कार कर दिया।





सनी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स 





सनी के बर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो जल्द ही फिल्में बाप,सूर्या,गदर 2 और अपने 2 में नजर आएंगे। उनकी कुछ फिल्मों की शूटिंग पूरी हो गई है। जबकि कुछ फिल्मों की शूटिंग वो ठीक होने के बाद करेंगे। 







America अमेरिका Bollywood Mumbai मुंबई एक्टर CHANDIGARH Film इलाज presidential election vote MP Sunny Deol shooting राष्ट्रपति चुनाव वोट सांसद सनी देओल गुरदासपुर सांसद फिल्म शूटिंग