MUMBAI: सोशल मीडिया पर सुशांत सिह राजपूत के फैंस ने किया इस एप को Boycott, बोले- डिप्रेशन नहीं बॉलीवुड माफिया ने मारा..

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
MUMBAI: सोशल मीडिया पर सुशांत सिह राजपूत के फैंस ने किया इस एप को Boycott, बोले- डिप्रेशन नहीं बॉलीवुड माफिया ने मारा..

MUMBAI. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 34 साल की उम्र में सुशांत ने अलविदा कह दिया था। वे 14 जून 2020 को अपने मुंबई के फ्लैट में मृत पाए गए थे। कहा गया कि सुशांत डिप्रेशन में थे। इसलिए उन्होंने सुसाइड किया। उनकी मौत का केस काफी लंबा चला। कई एजेंसीज इस केस में इनवॉल्व हुई थीं। सुशांत की मौत के 2 साल बाद भी उनके फैंस उन्हें भूले नहीं हैं।  





फ्लिपकार्ट पर सुशांत की फोटो वाली टी-शर्ट





ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट (online shopping platform flipkart) पर एक टी-शर्ट (T-shirt) सेल हो रही है। इस टी-शर्ट को देख सुशांत के फैंस एप से काफी नाराज हैं। लोगों का गुस्सा इस बात पर है कि ये नॉर्मल टी-शर्ट नहीं है। टी-शर्ट पर सुशांत सिंह राजपूत की एक फोटो प्रिंट है। फोटो के साथ कोटेशन लिखा है कि Depression is like Drowing (डिप्रेशन डूबने के जैसा है)। फ्लिपकार्ट पर इस टी-शर्ट की कीमत 1099 बताई गई है। इसे डिस्काउंट के बाद 179 रुपये में बेचा जा रहा है।







— Dinesh palaniappan (@inpaldin1) July 26, 2022





डिप्रेशन नहीं बॉलीवुड माफिया ने ली जान- फैंस





इस टी-शर्ट को लेकर ट्विटर पर फ्लिपकार्ट को बायकॉट करने की मांग उठ रही है। लोग इस बात से नाराज हैं कि सुशांत का नाम डिप्रेशन से जोड़ा गया है। इसी बात पर लोगों का गुस्सा फूट रहा है। लोगों का कहना है सुशांत को डिप्रेशन ने नहीं बल्कि बॉलीवुड माफिया ने मारा था। एक यूजर ने मिसलीडिंग कोट के साथ टी-शर्ट बेचने पर फ्लिपकार्ट को नोटिस भेजने की बात कही है। 



Bollywood Suicide Case sushant singh rajput फ्लिपकार्ट Mumbai Crime क्राइम मुंबई सुसाइड केस T-Shirt बॉलीवुड सुशांत सिह राजपूत टी-शर्ट