मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र पहन तेजस्वी पहुंचीं BF के सेट पर, उड़ाए होश

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र पहन तेजस्वी पहुंचीं BF के सेट पर, उड़ाए होश

Mumbai. पॉपुलर टीवी शो नागिन-6 (Naagin 6) फेम तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) इन दिनों बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा (Karan Kundra) के साथ सोशल मीडिया (Social media) पर छाई हुई हैं। दोनों आए दिन फोटोज शेयर करते रहते हैं। फैंस इस कपल की तस्वीरों पर खूब प्यार दिखाते है। हाल ही में तेजस्वी, बॉयफ्रेंड करण से मिलने उनके सेट पर पहुंची। तेजस्वी को सेट पर देख करण हैरान रह गए।  





क्यों उड़े करण के होश?



 





हाल ही में तेजस्वी प्रकाश, रियलटी शो 'लॉकअप' (Lock Upp) के सेट पर पहुंचीं। उन्होंने ग्रीन कलर की साड़ी पहनी थी और इसके साथ मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र भी कैरी किया हुआ था। तेजस्वी को इस तरह से सेट पर देखकर करण अपने होश खो बैठे। ये वीडियो सोशल मीडिया में किसी और ने नहीं, बल्कि खुद करण ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में करण, तेजस्वी से ये पूछते भी नजर आ रहे है कि तुम 'लॉकअप' के सेट पर क्या कर रही हो। 





लॉकअप के सेट पर की मस्ती





तेजस्वी ने  'लॉकअप' के सेट पर वहां के टास्क परफॉर्म करने की भी कोशिश की। उन्होंने एक टास्क के दौरान अपने हाथ में धनुष लिया और प्रिंस नरूला पर निशाना साधा।  





कहां हुई इस कपल की मुलाकात?





तेजस्वी और करण बिग बॉस-15 के सेट पर मिले थे। तेजस्वी बिग बॉस-15 की विजेता (Winner) रही थीं, जबकि करण ने टॉप-3 में जगह बनाई थी। दोनों ने शो में ही अपने प्यार का इजहार कर दिया था। ये कपल रोमांटिक चीजें कर एक-दूसरे को स्पेशल फील कराते रहते हैं, जिसे देखकर फैंस (Fans) बेहद खुश होते हैं। कुछ दिन पहले  तेजस्वी ने अपने हाथों में करण के नाम की मेहंदी भी लगाई थी। इसका फोटो करण ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर शेयर किया था, जिसमें तेजस्वी के हाथ में मेंहदी लगी हुई थी और करण के नाम का पहला अक्षर यानी K बना हुआ था। 





करण के नाम की मेहंदी







बॉलीवुड करण कुंद्रा मुंबई तेजस्वी प्रकाश Naagin 6 लॉकअप Bollywood Lock Upp Karan Kundrra Mumbai Tejasswi Prakash