ट्रोलिंग से बेपरवाह उर्फी की नई हरकत, छिपाया चेहरा, उड़ाए फैंस के होश

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
ट्रोलिंग से बेपरवाह उर्फी की नई हरकत, छिपाया चेहरा, उड़ाए फैंस के होश

Mumbai. टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद अक्सर अपने फैशन सेंस के चलते ट्रोल होती रहती हैं। वे अपने कपड़ों को लेकर लाइम लाइट में रहती हैं। आए दिन उनके फैशन स्टाइल का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होता रहता है। हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में उर्फी का नया वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। कुछ समय पहले भी उर्फी की सेफ्टी पिन से बनी ड्रेस पहनते हुए का एक वीडियो जमकर वायरल हुआ था।  





उर्फी ने छिपाया अपना चेहरा





हाल ही में सेलिब्रिटी फोटोग्राफर ने विरल भयानी ने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में उर्फी अपने नॉर्मल कपड़ों में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने ग्रीन कलर की हाई स्लिट ड्रेस के साथ जैकेट पहनी है। पैपराजी जब उर्फी की फोटोज क्लिक करने लगे तो उर्फी ने अचानक अपना चेहरा छिपा लिया। कुछ ही मिनटों में उर्फी का ये वीडियो खूब वायरल हो गया। 





फोटोग्राफर्स को फोटोज लेने से किया मना





उर्फी के वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि वे फोटोग्राफर्स को उनकी फोटोज क्लिक करने से मना कर रही हैं। पैपराजी जब उर्फी की फोटोज ले रहे थे, तब उन्होंने अपनी जैकेट से अपना चेहरा छिपा लिया। पैपराजी ने उर्फी से कहा कि उन्होंने अपने बालों में तेल लगाया है, जिसके कारण वे खूबसूरत नहीं दिख रहीं। जबाव में उर्फी ने कहा कि जब दिन में आऊंगी, तब फोटोज क्लिक कर लें। उर्फी के ऐसा कहने के बाद भी पैपराजी उनकी फोटोज क्लिक करते रहते हैं। 







View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)





 



urfi javed उर्फी जावेद video viral वायरल वीडियो Bollywood बॉलीवुड Mumbai मुंबई Television Actress टीवी एक्ट्रेस फोटोग्राफी Photography Paparazzi पैपराजी