देबिना बैनर्जी-गुरमीत चौधरी ने बेटी का नाम रखा, पर्सनल इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
देबिना बैनर्जी-गुरमीत चौधरी ने बेटी का नाम रखा, पर्सनल इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया

टेलीविजन इंडस्ट्री के जाने-माने कपल देबिना बैनर्जी और गुरमीत चौधरी के घर में एक नन्हीं परी ने जन्म लिया। देबिना और गुरमीत 3 अप्रैल 2022 को माता-पिता बने हैं। हाल ही में कपल देबिना और गुरमीत ने बेटी के नाम का ऐलान किया है। दोनों ने बेटी का नाम लियाना चौधरी रखा है। कपल ने ये अनाउंसमेंट अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर किया है।







View this post on Instagram

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)





बेटी का बनाया पर्सनल इंस्टाग्राम अकाउंट





देबिना और गुरमीत ने बेटी लियाना का पर्सनल इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया है। बेटी लियाना के फोटोशूट की एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड करते हुए देबिना ने लिखा- हैलो सोशल मीडिया वर्ल्ड हमने बेटी का नाम लियाना रखा है। हमारी प्यारी बेटी लियाना का इंस्टाग्राम पर स्वागत है। हालांकि शेयर की गई फोटो में लियाना का चेहरा नहीं दिख रहा है। 





फैंस से मांगे थे बेटी के नाम के सुझाव





बेटी के जन्म के बाद देबिना ने फैंस को एल (L) अक्षर से शुरू होने वाले नाम के सुझाव देने के लिए कहा था। लियाना के आने के बाद देबिना और गुरमीत ने अस्पताल से रिकॉर्ड करके एक ब्लॉग शेयर किया था। ब्लॉग में उन्होंने कहा था कि उन्हें एक अक्षर मिला है और उन्हें उस अक्षर से शुरू होने वाले बच्चों के नामों के बारे में सोचना है। जिसके बाद उन्होंने अपने हाथों से एल की शेप बनाई। देबिना ने अपने फैंस से  रिक्वेस्ट करते हुए कहा था कि एल से कोई नाम बताएं और उस नाम का अर्थ अच्छा हो, इंटरनेशनल भी लगे और जिसका संस्कृत में भी संस्कृत में अच्छा अर्थ हो। इसके साथ देबिना ने बताया था कि वह अपनी नन्ही परी का निक नेम ए (A) से शुरू होने वाले अक्षर से रखना चाहती हैं।



Instagram इंस्टाग्राम Photoshoot baby Gurmeet Choudhary Debina Bonnerjee Lianna choudhary गुरमीत चौधरी देबिना बैनर्जी लियाना चौधरी बेवी