MUMBAI: शहजादे का परम सुंदरी को प्यार भरा पोस्ट, Kriti ने रिलेशनशिप की खबरों को इशारों-इशारों में किया मना

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
MUMBAI: शहजादे का परम सुंदरी को प्यार भरा पोस्ट, Kriti ने रिलेशनशिप की खबरों को इशारों-इशारों में किया मना

MUMBAI. बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन आज (27 जुलाई) अपना 32 वां जन्मदिन मना रही हैं। उनका जन्म दिल्ली की एक पंजाबी फैमिली में हुआ। B.Tech की पढांई पूरी कर उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा। कृति ने 2014 में फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म हीरोपंती से लेकर 'बरेली की बर्फी', 'लुका छुपी', 'हाउसफुल 4' और 'मिमी' तक उन्होंने अपने हुनर से लोगों का दिल जीता है। फिल्म बरेली की बर्फी, लुका छुपी और मिमी को फैंस ने सबसे ज्यादा पसंद किया। इन फिल्मों में उन्होंने आयूषमान खुराना, राजकुमार राव, कार्तिक आर्यन और पंकज त्रिपाठी के साथ काम किया है। कार्तिक आर्यन ने उन्हें बर्थडे विश करते हुए सोशल मीडिया पर एक क्यूट पोस्ट किया है। 





परम सुंदरी को शहजादे की बधाइयां





कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- 'डाइट नहीं तोड़ी लड़की ने, सिर्फ पोज किया मेरे लिए। परम सुंदरी को बर्थडे की ढेरों बधाइयां उसके शहजादे की ओर से'. सोशल मीडिया पर इनकी यह क्यूट तस्वीर काफी पसंद की जा रही है। 







View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)





रिलेशनशिप की खबरों पर कृति का रिएक्शन





हालिया दिनों में दोनों के रिलेशनशिप खबरें आ रहीं थीं। दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया गया था। हालांकि, एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान इशारों-इशारों में ही इन खबरों को मानने से इन्कार कर दिया था। दोनों के काम की बात करें तो वे जल्द ही फिल्म शहजादा में साथ नजर आएंगे। इससे पहले वे लुका छुपी में भी साथ काम कर चुके हैं। 





ऐसा रहा बॉक्स ऑफिस पर परफॉर्मेंस





2014 से 2022 तक कृति की टॉप 5 कलेक्शन वाली फिल्मों की बात करें तो उनमें हाउसफुल (4 194.60 करोड़ रुपये), दिलवाले (148.72 करोड़ रुपये), लुका छुपी (94.75 करोड़ रुपये), हीरोपंती (52.92 करोड़ रुपये) और बच्चन पांडे (49.98 करोड़ रुपये) शामिल है। बता दें कि इन फिल्मों के अलावा फिल्म मिमी और बरेली की बर्फी के लिए कृति का काम लोगों को काफी पसंद आया था। फिल्म मिमी के लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड भी मिला है। 







View this post on Instagram

A post shared by Kriti (@kritisanon)





कृति सेनन की अपकमिंग फिल्में





कृति बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और किंग खान (Shahrukh Khan) के साथ भी काम कर चुकी हैं। बात उनकी आने वाली फिल्मों की करें तो वे फिल्म भेड़िया में वरुण धवन, गणपत में टाइगर श्रॉफ, आदिपुरुष में प्रभास और शहजादा में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी। इन 4 फिल्मों में से आदिपुरुष पैन इंडिया फिल्म है। आदिपुरुष से बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बनाने की उम्मीदें भी लगाई जा रही हैं।



 



कृति सेनन कार्तिक आर्यन Bollywood बॉलीवुड Prabhas प्रभास वरुण धवन tiger shroff टाइगर श्रॉफ Mumbai मुंबई जन्मदिन Kartik Aryan Kriti Sanon Bithday Bhedia Varun Dhavan भेड़िया