MUMBAI: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और उनकी पत्नी कैटरीना को जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी गिरफ्तार

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
MUMBAI: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और उनकी पत्नी कैटरीना को जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी गिरफ्तार

MUMBAI. बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ( Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को धमकी देने के मामले में मुंबई के सांताक्रूज पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि एक आरोपी का नाम मनविंदर सिंह (Manvinder Singh) है और यह लखनऊ (lucknow) का रहने वाला है। जानकारी के मुताबिकमनविंदर सिंह कैटरीना का बहुत बड़ा फैन था। आरोपी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के बायो पर कैटरीना को  अपनी गर्लफ्रैंड बताया है। 





कुछ ही घंटे पहले की थी FIR दर्ज





दरअसल कटरीना और विक्की को जान से मारने की धमकी (Threats to kill)मिली थी। इसके बाद विक्की ने आरोपियों के खिलाफ मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन (Santa Cruz Police Station) में शिकायत दर्ज करवाई थी। मुंबई के सांताक्रूज पुलिस ने इस केस को IPC की धारा 506(2), 354(D) r/w सेक्शन 67 IT एक्ट के तहत केस दर्ज किया था। इसके अलावा साइबर क्राइम ब्रांच द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफार्म की जांच भी की जा रही थी। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी थी। अब पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। 





इस साल की शादी





विक्की और कैटरीना  9 दिसंबर 2021 को शादी के बंधन में बंधे थे। राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंसेज फोर्ट, बरवाड़ा में इस कपल ने शादी की।दोनों में 4 साल का अंतर है, कैटरीना विक्की से 4 साल बड़ी हैं। 



Bollywood बॉलीवुड vicky kaushal katrina kaif धमकी actor एक्टर एक्ट्रेस Actress Threats to kill Manvinder Singh मनविंदर सिंह पुलिस स्टेशन शिकायत दर्ज कैटरीना कैफ   विक्की कौशल