एक्ट्रेस बोलीं- सच है, बॉलीवुड महेश बाबू को अफोर्ड नहीं कर सकता; ये नसीहत भी दी

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
एक्ट्रेस बोलीं- सच है, बॉलीवुड महेश बाबू को अफोर्ड नहीं कर सकता; ये नसीहत भी दी

Mumbai. फिल्म इंडस्ट्री में इस दिनों बॉलीवुड-साउथ सिनेमा विवाद चल रहा है। इसकी शुरुआत साउथ के एक्टर किच्चा सुदीप (Kicha Sudeep) और अजय देवगन (Ajay Devgan) से हुई। बाद में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार महेश बाबू (Mahesh babu) ने भी इस विवाद में एंट्री ली और विवादास्पद बयान दे दिया। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता, इसलिए मैं वहां अपना टाइम बर्बाद नहीं करना चाहता। अब इसी विवाद में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी अपनी बात रखी है। कंगना ने हॉलीवुड (hollywood) से निपटने के लिए एक नसीहत भी दी कि हम सबको (हिंदी समेत रीजनल सिनेमा) एक-दूसरे का सपोर्ट करना होगा।





कंगना का महेश को सपोर्ट





कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म 'धाकड़' ('Dhakad') के दूसरे ट्रेलर लॉन्च करने के लिए एक कार्यक्रम में पहुंची। वहां उन्होंने कहा कि मैं महेश बाबू की बात से पूरी तरह सहमत हूं। ये बात एकदम सही है कि बॉलीवुड महेश बाबू को अफोर्ड नहीं कर सकता। फिल्म इंडस्ट्री के बहुत से डिरेक्टर (director) हैं, जिन्होंने अपनी फिल्म के लिए महेश बाबू को अप्रोच किया, लेकिन महेश ने उन ऑफर्स को स्वीकार नहीं किया। 





तेलुगु सिनेमा को बनाया नंबर-1





कंगना आगे कहती है कि महेश बाबू समेत साउथ सिनेमा के कई सितारों ने मिलकर आज तेलुगु सिनेमा को नंबर वन बना दिया है। उन्होंने अपने काम और मेहनत से इसे नंबर तक पहुंचाया है। आज तेलुगु सिनेमा को हर कोई पसंद करता है। हमें भी उनसे सीखना चाहिए और आगे बढ़ना चाहिए। 





साउथ फिल्मों के सफल होने की वजह





कंगना का कहना है कि बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड की जगह साउथ फिल्में कामयाब हो रही है। मैं पहले और आज भी साउथ फिल्मों की की तारीफ करती हूं। हम सबको मिलकर हॉलीवुड की फिल्मों से कॉम्पिटीशन करना चाहिए। हम सब जानते है कि अमेरिकन, जर्मन, इटालियन और फ्रेंच फिल्म इंडस्ट्री ने सबको खत्म कर दिया है। हमें इनसे सावधान रहना होगा और आपस में लड़ाई नहीं करनी चाहिए। सबको मिलकर साउथ, मलयालम, पंजाबी समेत कई अन्य फिल्म इंडस्ट्री को बढ़ावा देना चाहिए।





फिल्म के कैरेक्टर जितनी धाकड़ हैं कंगना?





कंगना की अपकमिंग फिल्म धाकड़ (Dhaakad) 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म धाकड़ में कंगना के साथ अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता (Divya Dutta) लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म में कंगना अग्नि नाम की जासूस के रूप में नजर आएंगी जो रूप बदलने में माहिर है। सूत्रों के मुताबिक, फिल्म धाकड़ में कंगना सात अलग-अलग लुक में दिखाई देंगी। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि धाकड़ गर्ल कंगना की ये फिल्म कितनी कमाई करती है।   





ये दिया था बयान





महेश ने  डिरेक्टर अदिवि शेष की मूवी मेजर के ट्रेलर रिलीज के दौरान अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता, इसलिए मैं बॉलीवुड में अपना टाइम बर्बाद नहीं करना चाहता। आगे उन्होंने कहा कि मैं इस बात से बेहद खुश हूं कि भारत में तेलुगु फिल्मों को इंडियन सिनेमा से ज्यादा पसंद किया जा रहा है। हालांकि बाद में उन्होंने अपने इस बयान पर सफाई भी दी थी। 





सफाई में ये कहा





महेश ने कहा- मैं सिनेमा से बहुत प्यार करते हूं। सभी भाषाओं की इज्जत करता हूं। साउथ फिल्में इसलिए पसंद करता हूं, क्योंकि उनमें मेरी रुचि ज्यादा है और कम्फर्टेबल फील करता हूं। मैं चाहता था कि देशभर के लोग तेलुगु फिल्में देखें। वे फिल्में ऊंचाइयों को छुएं, जैसा मैं चाहता था, वैसा अब हो रहा है, इस चीज से मैं बेहद खुश हूं। मेरा सपना पूरा हो रहा है। महेश ने ये भी बताया कि उनकी अगली फिल्म एसएस राजामौली के साथ होगी, जो पैन इंडिया फिल्म होगी।



Kangana Ranaut कंगना रनौत Bollywood बॉलीवुड Mahesh Babu महेश बाबू south film industry Mumbai मुंबई साउथ एक्टर फिल्म Film हॉलीवुड Hollywood धाकड़ Dhaakad साउथ फिल्म इंडस्ट्री