रिलीज हुआ अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज का पहला गाना, आप भी देखें

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
रिलीज हुआ अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज का पहला गाना, आप भी देखें

Mumbai. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म पृथ्वीराज (Prithviraj) का पहला गाना ‘हरि हर’ (Hari Har) रिलीज हो गया है। इस गाने को अक्षय और मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar)पर फिल्माया गया है। ‘हरि हर’ को आदर्श शिंदे ने आवाज दी है और म्यूजिक शंकर अहसान लॉय का है। जबकि बोल वरुण ग्रोवर के हैं। गाने को फैंस खूब प्यार दे रहे हैं। गाना देखने के बाद फैंस का एक्साइटमेंट लेवल और भी ज्यादा बढ़ गया है। फिल्म के ‘हरि हर गाने में फैंस को एक सच्चे सम्राट की शक्ति और पृथ्वीराज चौहान का जादू देखने को मिलेगा। अक्षय की फिल्म के गाने हरि हर में इस महान शासक की गौरव गाथा दिखाई गई है। 





; title="YouTube video player" frameborder="0" allow="accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture" allowfullscreen>





अक्षय ने किया सोशल मीडिया पर पोस्ट





अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम (instagram) अकाउंट पर भी अपने गाने का छोटा-सा वीडियो शेयर किया है। कैप्शन में लिखा-वीरता और शौर्य की गाथा। हरि हर गीत में सम्राट पृथ्वीराज चौहान की शक्ति का अनुभव करें। पृथ्वीराज हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी। 3 जून को सिनेमाघरों में सम्राट पृथ्वीराज चौहान का जश्न मनाएं।







View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)





अक्षय के साथ ये आएंगे नजर





फिल्म पृथ्वीराज में अक्षय के साथ सोनू सूद (Sonu Sood), संजय दत्त (Sanjay Dutt) भी नजर आएंगे। सोनू, पृथ्वीराज चौहान के मित्र महाकवि चंदबरदाई और संजय दत्त काका कन्ह के किरदार में दिखाई देंगे। पृथ्वीराज का डायरेक्शन चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है। आदित्य चोपड़ा ने यशराज फिल्म्स के बैनर तले फिल्म बनाई है।  





prithviraj





थिएटर्स में इस दिन देख पाएंगे फिल्म





कोरोना की वजह से कई बार टल चुकी फिल्म पृथ्वीराज की रिलीज डेट आखिरकार सामने आ गई है। इस ऐतिहासिक फिल्म की रिलीज डेट का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे। फिल्म को 2020 में दिवाली में रिलीज किया जाना था। लेकिन लॉकडाउन की वजह से इसकी शूटिंग पूरी नहीं हो पाई और फिर कोरोना के कारण फिल्म की रिलीज बार-बार टलती गई। अब ये फिल्म 3 जून 2022 को थिएटर्स में रिलीज होगी। ये फिल्म हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज होगी।







View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)





24 घंटे में Prithviraj के ट्रेलर को मिले थे इतने व्यूज





पृथ्वीराज का ट्रेलर (Prithviraj Trailer) 10 मई को रिलीज हुआ था। रिलीज के 24 घंटे में ही फिल्म के इस ट्रेलर को 50 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गए थे। इसके अलावा ये फिल्म इतने कम टाइम में इतने व्यूज क्रॉस करने वाली ये पहली हिंदी फिल्म बन गई है। 





hari har song



पृथ्वीराज मानुषी छिल्लर अक्षय कुमार यश राज फिल्म्स बॉलीवुड चंद्रप्रकाश द्विवेदी मुंबई Bollywood सोनू सूद Mumbai Akshay Kumar संजय दत्त