Khatron Ke Khiladi में इन सेलेब्स के नाम कन्फर्म , इस महीने शुरू होगी शूटिंग

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
Khatron Ke Khiladi में इन सेलेब्स के नाम कन्फर्म , इस महीने शुरू होगी शूटिंग

Mumbai. रोहित शेट्टी (Rohit Shetty)  शो खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) सीजन-12 जल्द ही शुरू होने वाला है। अब फैंस शो के कंटेस्टेंट के बारे में जानने के लिए एक्साइटेड है। हालांकि कई सेलेब्स के नाम पहले से ही खबरों में बने है। कुछ सेलेब्स के नाम कंफर्म कर लिए गए है।





इन कंटेस्टेंट के नाम फाइनल





सूत्रों के मुताबिकग शो में राजीव अदतिया, चेतना पांडे,  मोहित मलिक, प्रतीक सहजपाल, रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik), शिवांगी जोशी के नाम कंफर्म हुए है। 





शो के लिए उत्साहित हैं राजीव





राजीव अदतिया (Rajeev Adatia) बिग बॉस सीजन 15' में नजर आए थे।  शो में उनके गेम खेलने के तरीके को बहुत पसंद किया गया। अब वो रोहित शेट्टी (Rohit Shetty)  के शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आएंगे। हाल ही में एक इंटरव्यू में बात करते हुए राजीव ने बताया कि वे अपने आप को बहुत स्ट्रॉन्ग मानते है और इस शो का हिस्सा वे हमेशा  से बनना चाहते थे। आगे राजीव ने बताया कि वे शो के स्टंट करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। 







View this post on Instagram

A post shared by Rajiv Adatia (@rajivadatia)





इस शो में पहले आई है नजर चेतना 





चेतना, ऐस ऑफ स्पेस' में नजर आ चुकी है। उन्होंने  बताया कि वे पहले भी रियलिटी शो में भाग ले चुकी हैं। लेकिन खतरों के खिलाड़ी दूसरे रियलिटी शो से अलग है। आगे चेतना ने बताया कि इस शो का का काउंसेप्ट अलग है और वे इसका हिस्सा बनने के लिए बहुत एक्साइटेड है।  







View this post on Instagram

A post shared by Mohit Malik (@mohitmalik1113)





मोहित मलिक, प्रतीक सहजपाल भी आएंगे नजर





मोहित, 'डोली अरमानों की' में नजर आ चुके है। वे शो में हिस्सा लेने के लिए बेताव है। वहीं बिग बॉस सीजन फेम  प्रतीक सहजपाल  इस शो में नजर आएंगे।  प्रतीक ने बताया कि वे बहुत शो में काम कर चुके है लेकिन वे खतरो के खिलाड़ी का हिस्सा बनने के लिए उत्साहिक है। 







View this post on Instagram

A post shared by Pratik Sehajpal (@pratiksehajpal)





इनके नाम भी कन्फर्म





शो में दो कंटेस्टेंट के नाम पहले ही कन्फर्म हो गए। बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इस शो की सबसे पहली कंफर्म कंटेस्टेंट बन गई थी। इसके बाद ये रिश्ता क्या कहलाता हैं फेम शिवांगी जोशी शो की दूसरी कंफर्म कंटेस्टेंट बनी। 







View this post on Instagram

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)







View this post on Instagram

A post shared by शिवांगी जोशी (@shivangijoshi18)





इस महीने शुरू होगी शूटिंग 





सूत्रों के मुताबिक खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग इस महीने  शुरू हो जाएगी। शो के 12वें सीजन की शूटिंग साउथ अफ्रीका की राजधानी केपटाउन में की जाएगी। 







 



Bollywood बॉलीवुड Rohit Shetty Khatron Ke Khiladi रोहित शेट्टी खतरों के खिलाडी Rajeev Adatia प्रतीक सहजपाल शिवांगी जोशी रुबीना दिलैक Shivangi Joshi Rubina Dillaik Prateek Sahajpal राजीव अदतिया