MUMBAI: प्रेम चोपड़ा के निधन की खबरें सोशल मीडिया पर हुई वायरल,एक्‍टर बोले- मैं जिंदा हूं और बिल्कुल ठीक हूं

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
MUMBAI: प्रेम चोपड़ा के निधन की खबरें सोशल मीडिया पर हुई वायरल,एक्‍टर बोले- मैं जिंदा हूं और बिल्कुल ठीक हूं

Mumbai. हम लोग अक्सर देखते है कि फिल्मी इंडस्ट्री (film industry) में कलाकारों के निधन की अफवाहें सोशल मीडिया (social media) पर वायरल होती हैं। इसमें कुछ खबर सही होती है। जबकि कुछ खबरें सिर्फ अफवाहें। अब बॉलीवुड एक्टर प्रेम चोपड़ा (Bollywood actor Prem Chopra) के निधन की अफवाहें इंटरनेट पर वायरल हो रही है। ये खबरें जब वायरल होने लगी तब प्रेम और उनके परिजनों के पास कई फोन आने लगे और सब एक्टर के बारे में पूछने लगे। इसके बाद एक इंटरव्यू में प्रेम ने अपने निधन की अफवाहों पर रिएक्ट किया है। 





प्रेम ने अपने निधन की अफवाहों पर किया रिएक्ट 





प्रेम ने अपने निधन की खबरों पर रिएक्ट करते हुए कहा कि वो बिल्कुल ठीक है। उन्हें कुछ भी नहीं हुआ है। उन्होंने कहा यह दूसरों को दंग करना नहीं तो क्या है? किसी दूसरे को यह बताकर दुखी कर रहे हो कि मैं मर गया हूं और खुश हो रहा है। लेकिन मैं जिंदा हूं और बिल्कुल ठीक हूं। 





मेरे नजदीकी दोस्त के साथ भी किसी ने किया था ऐसा





आगे प्रेम ने बताया कि मेैं बहुत शॉक हूं कि मेरे साथ ऐसा किसने किया। कुछ ही समय पहले किसी ने मेरे दोस्त जीतेंद्र (Jitendra) के साथ भी ऐसा किया था। इन हरकतों को तत्काल रोका जाना चाहिए।



Bollywood बॉलीवुड Social Media bollywood actor जीतेंद्र Mumbai निधन film industry Prem Chopra Jitendra फिल्मी इंडस्ट्री कलाकारों अफवाहें सोशल मीडिया प्रेम चोपड़ा