ये बना LockUpp का दूसरा फाइनलिस्ट, पूनम पांडे का फैंस को हॉट प्रॉमिस

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
ये बना LockUpp का दूसरा फाइनलिस्ट, पूनम पांडे का फैंस को हॉट प्रॉमिस

Mumbai. कंगना रनौत होस्टेड (Kangana Ranaut) शो 'लॉकअप' (LockUpp) फाइनल की तरफ बढ़ रहा है। शिवम शर्मा (Shivam Sharma) के रूप में शो को पहला फाइनलिस्ट मिला था। अब दूसरा फाइनलिस्ट (Finalist) भी मिल गया है। आइए जानते है कि ये फाइनलिस्ट कौन है?





ये है टास्क





लेटेस्ट एपिसोड में जेल गार्ड (Jail guard) घोषणा करता है कि पांच कैदियों के नाम एक चार्जशीट में लिखे जाएंगे और उन्हें खुद को सेव करने का एक मौका भी मिलेगा। अगर वे खुद को सेव कर लेते है तो वे फिनाले वीक में जा पाएंगे। टास्क में कैदी सायशा शिंदे, पूनम पांडे, मुनव्वर फारूकी (Munawwar Farooqui) और पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) को एक टनल ढूंढने के लिए कहा गया था। ये टनल इन कैदियो को सीक्रेट रूम तक ले जाएगी। हालांकि कैदी अंजलि ने इस टनल को सबसे पहले देख लिया, लेकिन वो टनल में घुस नहीं पाईं। सायशा शिंदे (Saisha Shinde), पूनम पांडे (Poonam Pandey), पायल रोहतगी और मुनव्वर को लॉक खोलना था, जो कैदी पहले लॉक को खोल देता है वे दूसरा फाइनलिस्ट बन जाता।  





ये बने दूसरे फाइनलिस्ट





कड़ी मशक्कत के बाद मुनव्वर लॉक खोल लेते है और शो के दूसरे फाइनलिस्ट बन जाते है। मुनव्वर के जीत के बाद पूनम और सायशा के बीच तगड़ी लड़ाई हो जाती है। पूनम का कहना है कि सायशा ने मुनव्वर को जीताने के लिए उसके खिलाफ साजिश रची थी। इसके साथ पूनम कहता है कि होस्ट कंगना ने सही बताया था कि अंजलि और सायशा, मुनव्वर की फैन हैं और वो शो में सर्फ उसी के लिए आई हैं। पूनम की ये बात सुनकर सायशा गुस्सा हो जाती है और खुद को ही चोट पहुंचा देती है।







View this post on Instagram

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

 





पूनम का फैंस को वादा





ये टास्क के खत्म हो जाने के बाद मुनव्वर कैमरे (Camera) से बात करते नजर आए। उन्होंने कहा कि तीन चाबियों ने मेरा गेम बजाया था, मैंने तोड़कर रख दिया सबको। यहां पर उनके कहने का मतलब था कि अंजलि, पूनम और सायशा, जिन्होंने उनका गेम खराब किया। इसके साथ कैदी पूनम भी कैमरे से बात करती दिखी। उन्होंने अपने फैंस से ये वादा किया है कि अगर उन्हें ज्यादा वोट मिलते हैं तो वो टॉपलेस होंगी।



Kangana Ranaut पायल रोहतगी poonam pandey शिवम शर्मा शो बॉलीवुड Payal Rohatgi shivam sharma लॉकअप Bollywood Lock Upp मुनव्वर फारूकी Munawar Faruqui पूनम पांडे कंगना रनौत सायशा शिंदे Saisha Shinde