MUMBAI: टाइगर की स्क्रू ढीला का टीजर रिलीज, नजर आएंगी नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
MUMBAI: टाइगर की स्क्रू ढीला का टीजर रिलीज, नजर आएंगी नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना

MUMBAI. बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी अपकमिंग फिल्म स्क्रू ढीला (Screw Dheela) को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है। टीजर में टाइगर दमदार एक्शन करते दिख रहे हैं। टीजर में वे एक स्कूल टीचर से फाइटर बनते हुए नजर आ रहे हैं। इसे देख लोगों के मन में ये सवाल भी है कि क्या वे डबल रोल में नजर आएंगे।





करण हैं सुपर एक्साइटेड





करण जौहर ने 24 जुलाई को घोषणा की थी कि वो सोमवार (25 जुलाई) को एक बड़ा अनाउंसमेंट करने वाले हैं। फिल्म का टीजर शेयर करते हुए करण ने लिखा- एंटरटेनमेंट का सॉलिड पंच आ रहा है, स्क्रू ढील में टाइगर श्रॉफ को लाकर में सुपर एक्साइटेड हो रहा हूं। फिल्म को शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है। बता दें टाइगर की इस फिल्म को करण की धर्मा प्रोडक्शंस प्रोड्यूस कर रही है। 







— Karan Johar (@karanjohar) July 25, 2022





टाइगर के ऑपोजिट रश्मिका मंदाना





फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) नजर आएंगी। हालांकि अभी उनके नाम की अनाउंसमेंट नहीं की गई है। रश्मिका मंदाना के वर्क फ्रंट की बात करें तो, रश्मिका फिल्म मिशन मजनू से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म जल्द ही रिलीज होगी। उन्होंने हाल ही में मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म अलविदा की शूटिंग पूरी की है। इसके अलावा वे रणबीर कपूर के साथ ‘एनिमल’ में भी नजर आएंगी।



Rashmika Mandanna रश्मिका मंदाना Bollywood बॉलीवुड Karan Johar करण जौहर tiger shroff टाइगर श्रॉफ actor एक्टर फिल्म Film टीजर Screw Dheela स्क्रू ढीला