GOA: टिकटॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट का 42 की उम्र में निधन, बिग बॉस-14 का भी हिस्सा रही थीं

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
GOA: टिकटॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट का 42 की उम्र में निधन, बिग बॉस-14 का भी हिस्सा रही थीं

PANAJI. टिकटॉक स्टार और बीजेपी नेता रहीं सोनाली फोगाट (42) का हार्ट अटैक से निधन हो गया। सोनाली को गोवा में 22 अगस्त की रात दिल का दौरा पड़ा था। सोनाली ने 2019 में बीजेपी के टिकट पर आदमपुर से विधानसभा चुनाव लड़ा था। चुनाव के दौरान सोनाली टिकटॉक पर अपने वीडियोज के लिए भी काफी मशहूर हुई थीं।





बताया जा रहा है कि वे बीजेपी के नेताओं के साथ गोवा में थीं। मौत से कुछ समय पहले सोनाली ने अपना एक वीडियो पोस्ट किया था। साथ ही उन्होंने ट्विटर अकाउंट पर अपनी प्रोफाइल फोटो भी बदल दी थी। लोकल एडमिनिस्ट्रेशन फिलहाल उनकी मौत की वजह की पुष्टि करने में जुटा है।





सोनाली Big Boss-14 का हिस्सा थीं  





सोनाली फोगाट रियलिटी शो बिग बॉस-14 का हिस्सा थीं। शो में उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे किए थे। उन्होंने कहा था कि उनके पति की मौत के बाद लाइफ में एक शख्स एक बड़ा बदलाव लेकर आया, कुछ कारणों की वजह से ये रिश्ता आगे नहीं बढ़ सका। सोनाली ने उस व्यक्ति का नाम नहीं बताया था।





आदमपुर सीट पर सोनाली ने फिर से की थी दावेदारी





2019 के हरियाणा विधानसभा चुनाव में सोनाली ने आदमपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा था, लेकिन कांग्रेस के कुलदीप बिश्नोई से उन्हें हार मिली। अब कुलदीप कांग्रेस से बीजेपी में आ गए हैं और इस सीट से अपने बेटे को चुनाव लड़ाना चाहते हैं। वहीं, इस सीट पर होने वाले उपचुनाव में सोनाली ने भी अपनी दावेदारी की थी।





जानें सोनाली के बारे में 





सोनाली फोगाट का जन्‍म 21 सितंबर 1979 को हरियाणा के फतेहाबाद में हुआ थ। सोनाली का सफर काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा। उन्होंने 2006 में अपने करियर की शुरुआत हिसार दूरदर्शन में एंकरिंग से की। इसके 2 साल बाद यानी 2008 में उन्‍होंने बीजेपी जॉइन की और पार्टी के लिए काम करने लगीं।





सोनाली 2016 में उस समय चर्चा में आईं, जब उनके पति संजय की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उस समय सोनाली मुंबई में थीं। पति की मौत के बाद वे टूट गई थीं। 2020 में सोनाली फोगाट का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था। इस वीडियो में सोनाली एक अफसर को चप्‍पल से मारती हुई नजर आई थीं। सोनाली टिकटॉक स्टार के साथ एक्टर भी थीं और कई म्यूजिक एलबम में नजर आ चुकी हैं। उनकी इकलौती बेटी है, जिसका नाम यशोधरा है।



TikTok Star Sonali Phogat सोनाली फोगाट और सलमान खान बिग बॉस-14 में सोनाली फोगाट सोनाली फोगाट के विवाद सोनाली फोगाट प्रोफाइल सोनाली फोगाट का निधन टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट Sonali Phogat and Salman Khan Sonali Phogat in Big Boss-14 Sonali Phogat Controversy Sonali Phogat Profile Sonali Phogat Dies