उर्फी के मरने की दुआ कर रहे ट्रोलर्स, कहा- मूसेवाला की जगह मर जातीं अच्छा होता

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
उर्फी के मरने की दुआ कर रहे ट्रोलर्स, कहा- मूसेवाला की जगह मर जातीं अच्छा होता

Mumbai. यूं तो लोग उर्फी जावेद(urfi javed) को कई तरह के कमेंट करते हैं। कभी लोग उनके पहनावे पर कमेंट(Comment) करते हैं तो कभी उनकी दी हुई टिप्पणियों पर। कुछ उर्फी के पहनावे को पसंद करते हैं और उन्हें अच्छा कमेंट करते हैं। जबकि कुछ लोग उन्हें भद्दे कमेंट्स करते हैं। ज्यादातर उर्फी लोगों की बातों पर ध्यान नहीं देती हैं और अपनी लाइफ को एंजॉय करती हैं। लेकिन इस बार कुछ यूजर्स ने उर्फी को कुछ ऐसे कमेंट कर डाले, जिससे देख उर्फी भड़क उड़ी। उन्होंने इन यूजर्स को मुंहतोड़ जबाव दिया। 







View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)





लोगों के कमेंट्स





कुछ दिनों पहले ही पंजाबी सिंगर(Punjabi singer) सिद्धू मूसेवाला(Sidhu Musewala) का निधन हुआ है। उनके निधन ने हर किसी को हैरान कर दिया है। वहीं इस सब के बीच यूजर्स उर्फी को भद्दे कमेंट कर रहे है। उनका कहना है कि मूसेवाला की जगह पर अगर उर्फी मर जातीं तो ज्यादा अच्छा होता। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- मैं कामना कर रहा हूं कि उर्फी जल्दी मर जाए। वहीं ये सब कमेंट पढ़ने के बाद उर्फी चुप नहीं बैठी और उन्होंने यूजर्स को करारा जबाव दिया। इसके साथ उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लोगों के कमेंट के कुछ स्क्रीनशॉट्स(screenshots) भी शेयर किए हैं। 





urfi





स्क्रीनशॉट शेयर कर ये लिखा





उर्फी ने अपने सोशल मीडिया(social media) पर स्क्रीनशॉट शेयर कर लिखा- मैं किसी भी व्यक्ति के निधन से जुड़ी हुई नहीं हूं (भगवान जाने वाली की आत्मा को शांति दे). लेकिन कई लोग है, जो चाहते है कि मेरी मौत हो जाए। वो मेरे मरने की दुआए कर रहे है। लोगों का कहना है कि उन्हें मुझे देखकर डर लगता है। यहीं नहीं लोग ये तक दुआ कर रहे है कि कि काश मैं मर गई होती, किसी ने मुझे गोली मार दी होती। 





urfi



urfi javed उर्फी जावेद Bollywood Sidhu Musewala सिद्धू मूसेवाला Mumbai Punjabi singer पंजाबी सिंगर screenshots स्क्रीनशॉट्स कमेंट्स