MUMBAI: सोशल मीडिया पर इस लुक में नजर आई उर्फी जावेद, सेफ्टी पिन और फोटोग्राफ्स के बाद अब पत्थर बने फैशन का हिस्सा

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
MUMBAI: सोशल मीडिया पर इस लुक में नजर आई उर्फी जावेद, सेफ्टी पिन और फोटोग्राफ्स के बाद अब पत्थर बने फैशन का हिस्सा

MUMBAI. उर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग सेंस के चलते अक्सर सुरखियों में बनी रहती हैं। वे जैसे ही अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं, वायरल हो जाती हैं। उर्फी ने अब अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नया वीडियो शेयर किया है। यह एक ट्रांजिशन वीडियो है। इसमें वे ओवर साइज टी-शर्ट और शॉर्ट से पत्थरों की ड्रेस पहनकर ट्रांसफॉर्म करती नजर आ रही हैं। 



उर्फी का ट्रांजिशन, लोगों को मुंह तोड़ जवाब



उर्फी इस वीडियो में उर्फी जावेद पहले नॉर्मल कपड़ों में नजर आईं। साथ ही वीडियो में एक कमेंट का स्क्रीनशॉट भी है, जिस पर लिखा है- इसको पत्थर से मारना चाहिए। इसके बाद उर्फी जावेद का ट्रांजिशन देखने मिलता है। उर्फी छोटे-छोटे रंगीन पत्थरों से बनी ड्रेस पहने दिखती हैं। इसमें उर्फी ने पत्थरों से बनी एक मिनी स्कर्ट और ब्रालेट पहनी है।



उर्फी को एक यूजर ने ऐसे किया इंस्पायर




View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)



उर्फी ने पोस्ट में लिखा है कि इस कमेंट ने मुझे ये करने के लिए प्रेरित किया है, मुझ पर आरोप मत लगाना। उर्फी ने अपनी इस स्टाइलिश ड्रेस के साथ लाइट मेकअप और हाई स्लीक हेयर स्टाइल रखा है। साथ ही उन्होंने मैचिंग इयरिंग्स भी पहने हैं। 



उर्फी के पांच अतरंगी अवतार



thesootr



उर्फी के कपड़े सिर्फ कपड़े से बने नहीं होते हैं। वे किसी भी चीज से ड्रेस बना देती हैं। कभी उर्फी हमेशा कुछ अलग करने की कोशिश में ही रहती हैं। उर्फी अब तक गुलाब की पंखुड़ी, फोटोग्राफ्स, सेफ्टी पिंस, बोरा तो कभी कॉटन कैंडी से ड्रेस बनाकर पहन चुकी हैं। अब इस लिस्ट में उर्फी का ये नया पत्थर की ड्रेस वाला लुक भी एड हो गया है। हालांकि, उन्हें अपने फेशन सेस के चलते काफी कुछ सुनना पड़ता है। उर्फी को लोग सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल करते हैं।  


उर्फी का गुलाब वाला लुक उर्फी की पत्थर वाली ड्रेस Uorfi made dress of stones उर्फी का ट्रांजिशन वीडियो उर्फी जावेद का फैशन उर्फी का नया वीडियो Uorfi transition video Uorfi new video Uorfi Javed New look उर्फी जावेद का नया लुक उर्फी की नई ड्रेस Urfi new dress