MUMBAI:नाक में नथ,मांग टीका और ब्लैक साड़ी में नजर आईं Uorfi Javed, फैंस बोले-आज थोड़ा सही पहने हैं कपड़े 

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
MUMBAI:नाक में नथ,मांग टीका और ब्लैक साड़ी में नजर आईं Uorfi Javed, फैंस बोले-आज थोड़ा सही पहने हैं कपड़े 

Mumbai. हमेशा अपने आउटफिट्स के साथ नए-नए एक्सपेरिमेंट करने वाली उर्फी जावेद (Uorfi Javed) अक्सर लाइमलाइट में रहती है। वो अपने कपड़े खुद डिजाइन (design)करती हैं। फैंस को उर्फी के अलग-अलग अतरंगी आउटफिट, ड्रेसेस काफी पसंद आती है। हाल ही में उर्फी का एक वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर तेजी से वायरल हो रहा है।  वायरल वीडियो में एक्ट्रेस एक इवेंट में नजर आ रही है। 







View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)





इस लुक में आई नजर





उर्फी प्लेन ब्लैक साड़ी में नजर आ रही है। साड़ी के साथ उन्होंने बालों को बन में बांधा है,नाक में नथ,साइड मांग टीका कैरी किया है। इसके अलावा सिल्वर हाई हील्स पहनी है।  इसमें उर्फी काफी खूबसूरत लग रही है। फैंस उनके इस लुक को बहुत पसंद कर रहे है। खबरें है कि ज्यादातर लोगों को उर्फी का ये डर्सिंग सेंस काफी अच्छा लग रहा है। फैंस सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद के इस लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे थे।





फैंस के रिएक्शन 





एक यूजर ने लिखा-आज थोड़ा सही पहने हैं कपड़े इसने,ऐसे ही पहन लिया करो यार। दूसरे यूजर ने लिखा-उर्फी बहुत गरीब परिवार से है,तभी तो  प्लेन साड़ी पहनकर आई है। तीसरे यूजर ने लिखा-बेचारी। इसके अलावा उन्हें इस पहनावे को बहुत पसंद कर रहे है और कमेंट सेक्शन में प्यार भरे इमोजी भेज रहे है। 







View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)





रणवीर सिंह पर आया था दिल





करण का शो कॉफी विद करण (coffee with karan) में रणवीर सिंह ने उर्फी को फैशन आइकन कहा था। तब से उर्फी, रणवीर से प्यार में पड़ गई है। उर्फी ने रणवीर को शादी के लिए प्रपोज भी कर दिया है। उनका कहना है कि वो एक्टर की दूसरी पत्नी बनने के लिए तैयार है।







urfi javed उर्फी जावेद Bollywood बॉलीवुड रणवीर सिंह Mumbai शादी NEW video event saree इवेंट साड़ी