MUMBAI: 'बवाल' है Varun Dhawan के करियर की सबसे महंगी फिल्म,रोजाना खर्च हो रहे इतने रुपए

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
MUMBAI: 'बवाल' है Varun Dhawan के करियर की सबसे महंगी फिल्म,रोजाना खर्च हो रहे इतने रुपए

Mumbai.बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan)और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor)इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'बवाल'(movie Bawal) को लेकर चर्चा में है। दोनों वारसॉ,पोलैंड (Warsaw, Poland) में इस फिल्म की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। सूत्रों के मुताबिक वरुण की ये फिल्म उनके करियर की सबसे महंगी फिल्म है। फिल्म की शूटिंग में हर दिन  2.5 करोड़ रुपए खर्च हो रहे है। वरुण और जान्हवी लगातार अपने सोशल मीडिया पर शूट लोकेशन के वीडियो और फोटो शेयर कर रहे है। 





रोजाना खर्च हो रहे इतने रुपए





मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक एक्शन सीक्वेंस करने के लिए अलग तरह के हथियार,चाकू और कई तरह के विस्फोटक की जरूरत पड़ रही है। बवाल की शूटिंग(Shooting) में एक दिन  2.5 करोड़ रुपए खर्च हो रहे है।  ये 10 दिनों का शेड्यूल है। फिल्म की शूटिंग फॉरेन के साथ-साथ  इंडिया में भी होगी। इन दिनों फिल्म की शूटिंग वारसॉ में चल रही है। 





जर्मनी से आए हैं एक्शन डायरेक्टर्स





फिल्म 'बवाल'के एक्शन डायरेक्टर और स्टंटमैन जर्मनी से आए हैं।  फिल्म में 700 से ज्यादा क्रू मेंबर शामिल हैं। साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala)'बवाल'फिल्म के निर्माता हैं। जबकि नितेश तिवारी ने फिल्म को डायरेक्ट किया है। सिनेमाघरों में ये फिल्म 7 अप्रैल 2023 को रिलीज होगी। 





गुड लक जैरी के प्रमोशन में व्यस्त है जाह्नवी





जाह्नवी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म'गुड लक जैरी' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं।  इस फिल्म का ट्रेलर फैंस को बहुत पसंद आया है। जाह्नवी  की ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 29 जुलाई को स्ट्रीम होगी।  



 



Bollywood Varun Dhawan janhvi kapoor Warsaw Poland movie Bawal Sajid Nadiadwala जान्हवी कपूर बवाल वारसॉ पोलैंड साजिद नाडियाडवाला