MUMBAI: उर्फी जावेद का एक और Video हुआ Social Media पर वायरल, Yellow Dress में आईं नजर..

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
MUMBAI: उर्फी जावेद का एक और Video हुआ Social Media पर वायरल, Yellow Dress में आईं नजर..

MUMBAI. बिग बॉस OTT फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने सोशल मीडिया पर फैशन सेंस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। वे अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। वहीं अब उनका एक वीडियो वायरल (Urfi Javed Video) हो रहा है। इसमें वे येलो आउटफिट में नजर आ रही हैं।





Yellow dress में उर्फी जावेद





इस वीडियो में उर्फी जावेद येलो कलर की नेट ड्रेस पहने हुए हैं। ड्रेस के साथ उन्होंने कर्ली ओपन हेयर लुक रखा हुआ है। वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। किसी ने कमेंट सेक्शन में उनके लुक को किलर कहा तो कोई फायर वाली इमोजी भेज रहा है। उर्फी का हर वीडियो आते ही छा जाता है। 







View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)





उर्फी को पब्लिसिटी देना बंद करो..





उर्फी जावेद अपने कपड़ों को लेकर भी तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट्स करती रहती हैं। उनके इन एक्सपेरिमेंट्स के चलते वे अक्सर ट्रोल भी होती हैं। एक यूजर ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लिखा है कि इसे पब्लिसिटी देना बंद करो और इसके पिक्चर्स दिखाना भी। बता दें उर्फी के इंस्टाग्राम पर करीब 12.6 मिलियन फॉलोवर्स हैं।





रणवीर सिंह पर आया था दिल





करण का शो कॉफी विद करण (coffee with karan) में रणवीर सिंह ने उर्फी को फैशन आइकन कहा था। तब से उर्फी, रणवीर से प्यार में पड़ गई है। उर्फी ने रणवीर को शादी के लिए प्रपोज भी कर दिया है। उनका कहना है कि वो एक्टर की दूसरी पत्नी बनने के लिए तैयार है।











उर्फी जावेद Instagram इंस्टाग्राम Social Media सोशल मीडिया urfi video उर्फी वीडियो Uorfi Javed Fashion Urfi in Yellow dress फैशन उर्फी इन येलो ड्रेस