MUMBAI: उर्फी जावेद फिर नई ड्रेस में नजर आईं, हेयर स्टाइल भी बदली; किसी ने दीदी कहा तो कोई बोला- मैं आपको क्या बुलाऊं?

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
MUMBAI: उर्फी जावेद फिर नई ड्रेस में नजर आईं, हेयर स्टाइल भी बदली; किसी ने दीदी कहा तो कोई बोला- मैं आपको क्या बुलाऊं?

MUMBAI. बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट उर्फी जावेद अपने अतरंगी स्टाइलिश लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर उनके फोटो वायरल होते रहते हैं। कभी वे फूलों से बने ड्रेस का फोटो शेयर करती हैं तो कभी खुद की ही फोटोज को ड्रेस की तरह पहनकर फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं। हाल ही में उर्फी का सोशल मीडिया पर एक और नया साटन ड्रेस लुक देखने मिल रहा है। 





कपड़े सुखाने वाली रस्सी भी बनी फैशन का हिस्सा





जैसे स्कूल में अक्सर बच्चों को वेस्ट प्रोडक्ट से नई चीजें बनाना सिखाया जाता है, ठीक ऐसा ही कॉन्सेप्ट लेकर चल रहीं हैं उर्फी। उर्फी जावेद कभी सेफ्टी पिंस को पहन लेती तो कभी न्यूज पेपर्स पहनकर फोटोशूट कराती हैं। उर्फी बोरे से ड्रेस बना चुकी हैं। प्लास्टिक की कपड़े सुखाने वाले रस्सी भी उनके स्टाइलिंग का शिकार रही। फूलों से लेकर कॉटन कैंडी तक से वह ड्रेस बना चुकी हैं।  





उर्फी का ग्लैमरस साटन ड्रेस लुक





पाउडर पीच साटन ड्रेस को उन्होंने स्टाइलिंग दे डाली। प्लंजिंग नेकलाइन वाली इस ड्रेस को पहनकर उर्फी जावेद ने फोटोशूट कराया। ग्लैमरस लुक देने के लिए उर्फी जावेद ने इसके साथ नेक में एक तार में लगाकर रोज पहना है। जिसे कपड़े से ही बनाया है। पीछे से यह ड्रेस बैकलेस है। साथ ही नूडल्स लुक वाली हेयर स्टाइल रखी है। पीच साटन ड्रेस वाले इस लुक में उर्फी ने न्यूड मेकअप और ग्लोसी लिपस्टिक के साथ कम्प्लीट किया है। पिंक बैकग्राउंड, पाउडर पीच ड्रेस और जमीन पर बैठकर फोटोशूट कराया। उर्फी ने फोटो जैसे ही सोशल मीडिया पर पोस्ट किया फैंस के अलग-अलग कॉमेंट आने शुरू हो गए। कॉमेंट आए दीदी सुंदर दिख रही हो।



Bigg-boss Social Media सोशल मीडिया OTT Fashion फैशन बिग बॉस ओटीटी stylist model photos viral स्टाइलिस्ट मॉडल फोटोज वायरल