ट्रेड‍िशनल लुक में दिखीं उर्फी, फैंस बोले- 'आज तो कपड़ों में नजर आ रही हैं'

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
ट्रेड‍िशनल लुक में दिखीं उर्फी, फैंस बोले- 'आज तो कपड़ों में नजर आ रही हैं'

Mumbai. टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) यूं तो अपने अतरंगी कपड़े और स्टाइल के लिए जानी जाती हैं लेकिन रमजान के आख‍िरी रोजे पर उर्फी एक अलग अंदाज में नजर आई। उन्होंने रमजान के आख‍िरी रोजे पर ट्रेड‍िशनल लुक केरी किया है। उर्फी ने अपने इस लुक का वीड‍ियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। फैंस उन्हें इस अवतार में देखकर काफी खुश हैं। 





इस लुक में आईं नजर





वीडियो में उर्फी सिर पर फ्लावर प्र‍िंटेड दुपट्टा रखे नजर आ रही हैं। वे कुछ लोगों के साथ खाने के लिए बैठी हुई हैं। खुली जुल्फों में उर्फी बेहद सुंदर लग रही हैं। वीड‍ियो में उर्फी ने पाक‍िस्तानी सिंगर अली सेठी का गाना 'चांदनी रात' को लगाया है। 







View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)





कैप्शन में ये लिखा





वीडियो में उर्फी ने कैप्शन में लिखा- 'मुझे नहीं मालूम क‍ि मैंने क्यों इसे अपलोड किया है लेकिन मुझे ये गाना बहुत पसंद है। इसके साथ ने लिखा- जिस किसी ने भी अली सेठी का ये गाना चांदनी रात नहीं सुना है, वे इस गाने को सुनें। बाद में मुझे थैंक्यू बोल लीज‍िएगा, और हां, ये बहुत ही कम बार देखा गया है। मैं तब तक अपनी शादी नहीं करूंगी जब तक मेरी शादी में ये गाना नहीं प्ले होगा। 





यूजर्स के कमेंट





उर्फी के इस ट्रेड‍िशनल लुक की फैंस काफी तारीफ कर रहे हैं। फैंस उन्हें तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- आज तो कपड़ों में नजर आ रही हैं। किसी ने लिखा माशाल्लाह। वहीं एक अन्य यूजर ने  लिखा-क्यूट। खास बात ये है कि इस वीड‍ियो पर उर्फी शायद को पहली बार ट्रोलिंग का सामना नहीं करना पड़ा।  





 उर्फी ने अपनी बॉडी फूलों से कवर की





इससे पहले हुई थीं ट्रोल





कुछ दिन पहले ही उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर अपने एक नए लुक का वीडियो शेयर किया था, जिसे देख फैंस की आंखें फटी की फटी रह गई थीं। इस लुक में उर्फी न टॉप पहने नजर आ रही थीं और ना ही ब्रा या ब्रालेट, बल्कि उर्फी ने अपनी बॉडी फूलों से कवर की थी। उर्फी ने ड्रेस की जगह सिर्फ फूल चिपकाकर फोटोशूट (Photoshot) करवाया था। उर्फी का ये किलर लुक देखकर फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर कमेंट कर रहे थे। इससे पहले भी उर्फी का एक लुक वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने प्लास्टिक की पन्नी पहनी थी। इस वीडियो के वायरल होने के बाद उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था।







View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)



urfi javed उर्फी जावेद video viral वायरल वीडियो Bollywood बॉलीवुड Mumbai मुंबई traditional look ट्रेडिशनल लुक Television Actress टीवी एक्ट्रेस रमजान ramjan