पान मसाला ऐड पर यूजर ने अजय देवगन की जगह सुनील शेट्टी को टैग किया, फिर ये हुआ

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
पान मसाला ऐड पर यूजर ने अजय देवगन की जगह सुनील शेट्टी को टैग किया, फिर ये हुआ

Mumbai. कुछ समय पहले पान मसाला ऐड (Tobacco Company Add) को लेकर विवाद सामने आया था। इसमें कुछ यूजर अजय देवगन ( Ajay Devgan) , अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को फटकार लगा रहे थे। अब हाल ही में एक यूजर ने सोशल मीडिया पर पान मसाला ऐड पर अजय देवगन के बजाय सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) को ही टैग कर दिया और लिखा- 'गुटखा किंग'। दरअसल एक यूजर ने सड़क के पास लगे होर्डिंग की तस्वीर शेयर की। इसमें अजय देवगन, अक्षय कुमार और शाहरुख खान एक साथ नजर आ रहे थे। इसमें यूजर ने अजय देवगन को सुनील शेट्टी समझकर उन्हें टैग कर दिया। 





( Ajay Devgan)





अजय को सुनील समझकर किया टैग 





फोटो शेयर कर यूजर ने सुनील को टैग कर लिखा- ‘इतने विज्ञापन देख लिए इस हाईवे पर कि अब गुटखा खाने का मन कर रहा है। हे गुटखा किंग्स ऑफ इंडिया, आपके बच्चों को आप पर शर्म आनी चाहिए कि आप देश को गलत डायरेक्शन में ले जा रहे हैं। इंडिया को कैंसर नेशन मत बनाओ बेवकूफो।’ इस यूजर के कमेंट के बाद कई अन्य यूजर भी इस पर प्रतिक्रियाए दे रहे है। 





सुनील शेट्टी नाराज





इस पोस्ट को देखने के बाद सुनील भड़क गए और उन्होंने यूजर का कड़क जवाब दिया। सुनील ने लिखा- भाई, तुम अपना चश्मा एडजस्ट कराओ या बदल दो। इसके अलावा सुनील ने हाथ जोड़ने वाले इमोजी भी लगाया। इसके बाद यूजर को सुनील से माफी मांगनी पड़ी।





सुनील शेट्टी





यूजर ने ये कहा





सुनील  के तीखे जबाव के बाद यूजर ने उनसे मांफी मांगी और कहा हैलो सुनील शेट्टी सर, सॉरी...गलती से मिस्टेक हो गई थी और मेरा इरादा आपको टेस पहुंचाने का नहीं था। मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं।





अक्षय ने फैंस से मांगी माफी





अक्षय ने विमल ब्रांड का प्रचार करने के लिए अपने फैंस से माफी मांगी थी। उन्होंने अनाउंसमेंट किया कि वे अब तंबाकू ब्रांड (विमल) के ब्रांड एंबेसडर (Brand Ambassador) नहीं रहेंगे। मुझे माफ कर दें। मैं आप सभी से माफी मांगना चाहता हूं, मेरे सभी फैंस और शुभचिंतकों से। पिछले कुछ समय से आपके रिएक्शंस ने मुझे बहुत ज्यादा प्रभावित किया है। मैंने कभी तंबाकू (Tobbaco) को एंडोर्स नहीं किया, ना ही कभी करूंगा। विमल इलायची के साथ मेरे एसोसिशन को लेकर सामने आई आपकी भावनाओं की मैं इज्जत करता हूं, इसलिए मैं पूरी विनम्रता के साथ इससे पीछे हटता हूं। 





समझदारी से विकल्प चुनूंगा





अक्षय ने बताया कि उन्होंने ये फैसला लिया है कि वे विज्ञापन के लिए मिली फीस को अच्छे कार्य के लिए काम में लाएंगे। ब्रांड चाहे तो इस विज्ञापन को ऑनएयर करना जारी रख सकता है, जब तक कि इसके कॉन्ट्रैक्ट की लीगल अवधि पूरी नहीं हो जाती, लेकिन मैं वादा करता हूं कि भविष्य में पूरी समझदारी के साथ विकल्पों को चुनूंगा। बदले में मैं हमेशा आपके प्यार और दुआ को मांगता रहूंगा।



Bollywood बॉलीवुड Akshay Kumar अक्षय कुमार सुनील शेट्‌टी Tobacco company Ajay Devgan अजय देवगन Suniel Shetty तंबाकू कंपनी Pan Masala Ed पान मसाला एड