वरुण वाइफ संग सेलिब्रेट कर रहे अपना 35वां बर्थडे, जानें उनकी दिलचस्प लव स्टोरी

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
वरुण वाइफ संग सेलिब्रेट कर रहे अपना 35वां बर्थडे, जानें उनकी दिलचस्प लव स्टोरी

Mumbai. बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) अपनी पत्नी नताशा दलाल (Natasha Dalal) के साथ आज (24 अप्रैल) अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौक पर बॉलीवुड (Bollywood) स्टार्स और फैंस (Fans) वरुण को बेस्ट विशेज दे रहे है। ये बात तो हम सभी जानते है कि दोनों कि शादी को एक साल से ज्यादा का समय हो चुका है, लेकिन क्या आप इस कपल की लव स्टोरी के बारे में जानते हैं। आइए, हम आपको बताते हैं... 





एक-दूसरे को कबसे जानते हैं?





वरुण और नताशा एक-दूसरे को बचपन (Childhood) से जानते है, दोनों ने मानेकजी कपूर स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी की। वरुण को नताशा से पहली नजर में ही प्यार हो गया था। इस बात का खुलासा वरुण ने खुद करीना कपूर (Kareena Kapoor) के रेडियो शो What Women Want में किया था और अपनी लव लाइफ के बारे में बताया था। करीना के इसी शो में वरुण ने पहली बार नताशा के साथ अपनी लव स्टोरी के बारे में खुलकर जिक्र किया था। 





इतनी बार नताशा ने वरुण को किया रिजेक्ट





करीना के शो में वरुण ने अपने और नताशा के रिश्ते के बारे में खुलकर बताया कि उन्हें आज भी वो दिन याद है, जब वे पहली बार नताशा से छठी कक्षा में मिले थे। हम दोनों 12वीं क्लास तक सिर्फ अच्छे दोस्त थे। आज भी वो पल उन्हें याद है, जब नताशा बास्केटबॉल कोर्ट (Basketball court) में लंच के समय वॉक कर रही थीं और वहां नताशा को देखकर उन्हें लगा था कि प्यार हो गया है। वरुण ने बताया कि नताशा के सामने अपने दिल की बात रखने के बाद भी वे तीन-चार बार रिजेक्ट भी हुए। इसके बावजूद भी उन्होंने उम्मीद नहीं छोड़ी और लगातार कोशिश करते रहे।  





2021 में हुई थी इस कपल की शादी





वरुण की तमाम कोशिशों के बाद आखिरकार नताशा को ये अहसास हुआ कि जितना प्यार उन्हें वरुण करते है, उतना शायद ही कर सकता है, जिसके बाद नताशा ने वरुण के प्रपोज (Proposal) को एक्सेप्ट कर लिया। इसके बाद वरुण और नताशा कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करते रहे। 24 जनवरी 2021 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए।



love story Kareena Kapoor करीना कपूर Varun Dhawan वरुण धवन Natasha Dalal नताशा दलाल Mumbai मुंबई शादी Marriage लव स्टोरी