MUMBAI: रिलीज से पहले ही 'Liger' ने की करोड़ों की कमाई, इन राज्यों से किया 88 करोड़ का बिजनेस

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
MUMBAI: रिलीज से पहले ही 'Liger' ने की करोड़ों की कमाई, इन राज्यों से किया 88 करोड़ का बिजनेस

MUMBAI. साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) इन दिनों अपनी फिल्म लाइगर (Liger) को लेकर छाए हुए हैं। इस फिल्म से ही विजय बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में विजय के साथ अनन्या पांडे (Ananya Panday) भी लीड रोल में दिखेंगी। 'लाइगर' को देखने के लिए लोगों में काफी एक्साइटमेंट है। इतना एक्साइटमेंट कि फिल्म ने रिलीज से पहले ही करोड़ों की कमाई कर ली है।





रिलीज से पहले ही किया करोड़ों का बिजनेस





रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना राज्य से करीब 62 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। वहीं कर्नाटक से 5.20 करोड़ रुपये कमाए। तमिलनाडु से 2.5, केरल से 1.20, हिंदी के राज्यों से 10 करोड़ रुपये और अन्य राज्यों से 7.50 करोड़ रुपये तक की कमाई की है। इस हिसाब से फिल्म लाइगर ने अब तक 88 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है।





विजय- 25 अगस्त को वाट लगा देंगे





हाल ही में 'लाइगर ' को बॉएकॉट करने की मांग उठ रही थी। इस पर विजय देवराकोंडा ने कहा कि मेरी तबीयत खराब है, लेकिन मैं अब भी आपके प्यार के कारण यहां आना चाहता था। मैं आपको गारंटी देता हूं कि फिल्म धमाल मचाएगी। 25 अगस्त को वाट लगा देंगे। इस फिल्म का प्रमोशन करना मेरे लाइफ की यादें हैं। आपके लिए ऐसी कई यादें बनाने के लिए ‘लाइगर’ मेरा पहला कदम रहेगा। 



Bollywood बॉलीवुड बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे Film Liger South actor Vijay Devarakond Bollywood actress Ananya Pandey Film Liger release date 25 august Liger business before release 88 crore फिल्म लाइगर साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा फिल्म लाइगर रिलीज डेट 25 अगस्त रिलीज से पहले लाइगर बिजनेस 88 करोड़