लाल सिंह चड्ढा फ्लॉप होने से आमिर सदमे में: 4 दिन में 38cr. कमाए; डिस्ट्रीब्यूटर्स को भारी नुकसान, फिल्ममेकर्स से मुआवजा मांगा

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
लाल सिंह चड्ढा फ्लॉप होने से आमिर सदमे में: 4 दिन में 38cr. कमाए; डिस्ट्रीब्यूटर्स को भारी नुकसान, फिल्ममेकर्स से मुआवजा मांगा

MUMBAI. फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा'(Lal Singh Chaddha) लगातार सुर्खियों में है। रिलीज से पहले और फिर रिलीज के बाद लगातार फिल्म को बायकॉट करने की मांग की जा रही है। बायकॉट के बीच रिलीज के होने के बाद भी इस मूवी से लोगों को उम्मीदें थीं कि 'लाल सिंह चड्ढा'के जरिए आमिर एक बार फिर बॉक्स ऑफिस (box office) पर धमाल मचा देंगे। लेकिन फिल्म कमाई के मामले में कोई कमाल नहीं कर पा रही है। बीते तीन दिनों में फिल्म की कमाई लगातार गिरती की जा रही है। हालांकि रिलीज के चौथे दिन यानी रविवार को फिल्म की कमाई में थोड़ी बढ़त्तरी देखने को मिली। 





जानें फिल्म का डे-टू-डे कलेक्शन





फिल्म लाल सिंह चड्‌ढा ने रिलीज के पहले दिन यानी 11 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर 11.50 करोड़ रुपए और दूसरे दिन यानी 12 अगस्त को 6.50-7 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। तीसरे दिन यानी 13 अगस्त को 8.50 करोड़ रुपए,चौथे दिन यानी 14 अगस्त को फिल्म ने 10 करोड़ रुपए की कमाई की है। कुल मिलाकर फिल्म ने अब तक 37 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। भारत में खराब प्रदर्शन कर रही इस फिल्म का कारोबार विदेश में भी कुछ खास कमाल नहीं कर रहा है।





फिल्म पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप 





लाल सिंह चड्‌ढा के रिलीज होने के बाद भी सोशल मीडिया पर लगातार फिल्म का लेकर विरोध बढ़ रहा है। रिलीज से पहले और बाद में सोशल मीडिया पर जमकर विरोध चल रहा है। दरअसल इनपर आरोप है कि फिल्म ने भारतीय सेना और सिखों का अपमान किया है।  इसके साथ धार्मिक भावनाओं को आहत करने की भी कोशिश की है। आमिर को हिंदू विरोधी भी कहा गया है। यहां तक की दिल्ली के एक वकील ने आमिर और फिल्म से जुड़े अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत भी की है। दरअसल लोगों का कहना है कि आमिर की पत्नी ने हिंदू संस्कृति का अपमान किया था। उन्होंने खुद को असुरक्षित बताया था। इस वजह से भी लोग आमिर की फिल्म पर लोग विरोध कर रहे है।





सिख का रोल प्ले कर रहे आमिर





फिल्म में आमिर सिख का रोल प्ले कर रहे हैं, जो कि मानसिक रूप से फिट नहीं है। ये फिल्म हॉलीवुड मूवी फॉरेस्ट गंप का रीमेक है। कोद्वैत चंदन द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म में आमिर,करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और साउथ एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) नजर आ रहे है।  ये मूवी टॉम हैंक्स की फिल्म का हिंदी रीमेक है।





फिल्म के कई शोज कैंसिल





'लाल सिंह चड्ढा' को दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉस नहीं मिल रहा है। फिल्म की कमाई को देखते हुए इसके कई शोज कैंसिल कर दिए गए हैं।



Aamir Khan Bollywood Mumbai BOYCOTT Kareena Kapoor Khan Lal Singh Chaddha Naga   Chaitanya BoycottLaalSinghChaddha trend बायकॉट करीना कपूर खान साउथ एक्टर नागा चैतन्य बॉलीवुड   एक्टर   आमिर खान   फिल्म लाल सिंह चड्ढा