ऐसी क्या वजह है कि कंगना नहीं कर पा रहीं शादी, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
ऐसी क्या वजह है कि कंगना नहीं कर पा रहीं शादी, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Mumbai. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को हाल ही में शो लॉक अप में होस्ट के रूप में देखा गया।  कंगना कई बार अपने करारे जवाबों से लोगों का मुंह बंद कर देती हैं। वे अपनी लव लाइफ को लेकर भी कई बार चर्चा में रह चुकी हैं। उनकी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग (fan following) है, ये सब के बावजूद भी कंगना को ऐसा लगता है कि मेरी शादी (Marriage) नहीं हो पाएगी। हालांकि इस बात के बारे में भी कंगना ने खुलासा किया है।





ये रही वजह





हाल ही में एक इंटरव्यू (interview) में कंगना ने बताया कि मैं शादी नहीं कर पा रही हैं और मुझे नहीं लगता कि मैं शादी कर पाएंगी। ऐसा इसलिए क्योंकि लोगों ने मेरे बारे में गलत धारणा बनाई है कि मैं लड़ाकू हैं और सबसे लड़ती रहती हूं।  इस तरह की बातों ने लोगों के मन में मेरे लिए एक सोच कायम कर दी है। इस वजह से मुझे मेरा परफेक्ट मैच (perfect match) नहीं मिल रहा है। 







View this post on Instagram

A post shared by Kangana Dhaakad (@kanganaranaut)





फिल्म के कैरेक्टर जितनी धाकड़ हैं कंगना?





कंगना की अपकमिंग फिल्म धाकड़ (Dhaakad) 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इंटरव्यू में इसी से जुड़ी सवाल कंगना से पूछा गया कि क्या वे अपनी असल जिंदगी में भी फिल्म के कैरेक्टर जितनी धाकड़ हैं? इसके जवाब में कंगना ने बताया कि ऐसा नहीं है, अपनी असल लाइफ में मैं किसे ही मारूंगी। लोग मेरे बारे में गलत अफवाह फैला रहे हैं। लोग कहते हैं कि मैं लड़कों को पीटती हूं। इन झूठी अफवाहों के कारण से मैं शादी नहीं कर पा रही हूं। 





कंगना की खूबियां





इंटरव्यू में कंगना के साथ फिल्म धाकड़ के को-एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) भी मौजूद थे। इंटरव्यू में उनसे कंगना की खूबियां पूछी गई। जिस पर अर्जुन ने बताया कि कंगना एक बहुत ही जबरदस्त एक्ट्रेस हैं। हम लोग उन्हें जो भी करता देखते हैं वो अपने रोल के लिए करती हैं, लेकिन अपनी असल जिंदगी में वे ऐसी बिल्कुल भी नहीं हैं। अपनी असल जिंदगी में कंगना लविंग पर्सन हैं। वे ईश्वर से डरती हैं और पूजा-पाठ करती हैं। 





धाकड़





धाकड़ में ये आएंगे नजर





फिल्म धाकड़ में कंगना के साथ अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता (Divya Dutta) लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म में कंगना अग्नि नाम की जासूस के रूप में नजर आएंगी, जो भेष बदलने में माहिर है। सूत्रों के मुताबिक फिल्म धाकड़ में कंगना सात अलग-अलग लुक में दिखाई देंगी। ये फिल्म इसी महीने के 20 को थिएटर्स में रिलीज होगी। हालांकि फैंस से कंगना की इस फिल्म को कितना रिस्पॉन्स मिलता है, ये तो रिलीज के बाद ही पता चल पाएगा।



Kangana Ranaut कंगना रनौत Bollywood बॉलीवुड Mumbai Arjun Rampal अर्जुन रामपाल एक्ट्रेस INTERVIEW इंटरव्यू movies धाकड़ लॉक अप Dhaakad