MUMBAI: MUMBAI: 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए आखिर क्यों करीना को देना पड़ा Audition ? Saif ने किया Support

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
MUMBAI: MUMBAI: 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए आखिर क्यों करीना को देना पड़ा Audition ? Saif ने किया Support

MUMBAI. बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) जल्द ही आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) में नजर आएंगी। ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म में करीना कपूर खान भी लीड रोल में नजर आएंगी। बता दें कि इस फिल्म के लिए करीना का ऑडिशन लिया गया था।





करीना ने दिया ऑडिशन





करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan Statement) ने एक इंटरव्यू में ये बताया है कि उन्होंने फिल्म लाल सिंह चड्ढा के लिए ऑडिशन दिया था। करीना ने कहा कि फिल्म में जो रोल उन्हें दिया जाना था उसे आमिर खान की टीम 100 % कन्फर्म होना चाहती थी। वे किरदार के लिए करीना फिट आती हैं या नहीं ये कन्फर्म  करना चाहते थे। एक्ट्रेस ने बताया कि, स्क्रीन टेस्ट के लिए सैफ अली खान ने उन्हें मोटिवेट भी किया था।





करीना ने किरदार की करी तारीफ





एक्ट्रेस ने फिल्म में अपने किरदार की तारीफ भी की। करीना ने कहा कि 'फॉरेस्ट गंप के जेनी (Forest Gump's Jenny) का किरदार भला कौन नहीं निभाना चाहेगा?' साथ ही अद्वैत और अतुल कुलकर्णी की तारीफ करते हुए कहा कि 'उन्होंने इसे बहुत खूबसूरती से लिखा है। जब आप रूपा के किरदार को देखते हैं, तो वो रियल में लाल सिंह चड्ढा की आत्मा है।' यही नहीं करीना कहती हैं कि आज कोई स्टार नहीं, बल्कि अभिनेता (Actor) है।





साउथ एक्टर नागा चैतन्य कर रहे डेब्यू





इस फिल्म में आमिर और करीना कपूर खान के साथ फिल्म में साउथ एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) भी नजर आएंगे। नागा इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म को किरण राव और वायकॉम 18 मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।



आमिर खान Bollywood बॉलीवुड Kareena Kapoor करीना कपूर Naga   Chaitanya नागा चैतन्य Amir Khan Forest Gump Jenny फॉरेस्ट गंप जेनी