सोहा अली खान क्यों हुई पति कुणाल खेमू से नाराज, किया बुरा हाल

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
सोहा अली खान क्यों हुई पति कुणाल खेमू से नाराज, किया बुरा हाल

Mumbai. सोहा अली खान (Soha Ali Khan) के पति कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। आए दिन वे फोटो-वीडियो अपलोड करते रहते हैं। हाल ही में कुणाल ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे खून से लथपथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में उन्होंने कैप्शन (Caption) में लिखा- बदला… बुधवार (27 अप्रैल) की सुबह जॉबलेस जैसी लग रही थी। ये वीडियो देखकर फैंस कुणाल की काफी चिंता कर रहे है। हालांकि वीडियो देखकर आप भी सोच रहे होंगे कि ऐसा क्या हुआ कि सोहा, कुणाल को पीट रही है। 



ये है वीडियो



वीडियो में सोहा बहुत गुस्से में नजर आ रही है और ये गुस्सा उन्हें किसी और पर नहीं, बल्कि पति कुणाल पर ही है। वीडियो में नजर आ रहा है कि कुणाल सो रहे हैं, लेकिन जैसे ही उनकी अचानक आंख खुलती है तो वो देखते है कि सोहा उनके सामने गुस्से में खड़ी हैं। सोहा को गुस्से में देखकर कुणाल उनसे सॉरी बोलते है। हालांकि, वीडियो में बीच-बीच में उनकी फिल्म का सीन भी है। कुणाल, सोहा को कहते हैं कि मुझे माफ कर दो, ये केवल एक मजाक (Joke) था। 




View this post on Instagram

A post shared by Kunal Kemmu (@kunalkemmu)



कई सेलेब्स कर रहे रिएक्ट 



कुणाल के इस वीडियो पर फैंस के साथ सेलेब्स भी जमकर लाइक-कमेंट कर रहे है। राजकुमार राव (Raj Kumar Rao), पत्रलेखा, करण वाही समेत कई सितारों ने इस वीडियो पर रिएक्ट किया है। एक यूजर ने लिखा- बहुत अच्छा किया सोहा खान, कुणाल ये ही डिजर्व करते हैं। वहीं अन्य यूजर ने लिखा- ये प्यार है, तकरार नहीं।


Bollywood बॉलीवुड Mumbai मुंबई फिल्म Film राजकुमार राव Kunal Kemmu Soha Ali Khan Raj Kumar Rao कुणाल खेमू सोहा अली खान