अजय-काजोल ने क्यों लिया था बिना प्रपोज के शादी करने का फैसला, जानें

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
अजय-काजोल ने क्यों लिया था बिना प्रपोज के शादी करने का फैसला, जानें

Mumbai. बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी ‘रनवे 34’ (Runway 34) के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। उनकी ये फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हाल ही में फिल्म को प्रमोट करने के दौरान वे एक टॉक शो में पहुंचे, वहां पर किसी ने अजय से उनके और काजोल (Kajol) के रिश्ते को लेकर सवाल पूछ लिया।





शो में अजय से पूछा गया कि उन्होंने काजोल से शादी करने का फैसला क्यों लिया? इसके जबाव में अजय ने बताया कि वे दोनों बहुत अच्छी तरह से घुल-मिल गए और एक दूसरे को बिना प्रपोज (Propose) किए एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे। ऐसा करते-करते शादी करने का मन बना लिया था।  





‘हम दोनों एक जैसा सोचते हैं’





अजय ने बताया कि मैं हकीकत में नहीं जानता, हम दोनों मिले, हम दोनों का साथ बेहद अच्छा रहा। मेरा और काजोल का सोचने का तरीका एक जैसा है। इसके बाद हम दोनों ने बिना प्रपोज किए ही देखना शुरू कर दिया और कुछ समय बाद ये फैसला कर लिया कि हम शादी कर लेंगे। 





साथ मिलकर करते है हर मुश्किल का सामना





अजय ने आगे बताया कि दूसरों की तरह उनकी शादीशुदा जिंदगी में भी कई उतार-चढ़ाव आते हैं, लेकिन वे दोनों  इन सब मुश्किलों का सामना साथ मिलकर करते है। हमें असहमतियों को हैंडल करना आना चाहिए। दो दिमाग एक जैसे नहीं हो सकते, लेकिन फिर हम दोनों डिस्कशन करते हैं कि ये कैसे काम करता है। अजय ये भी मानते हैं कि वे काजोल की बहुत परवाह करते हैं। दोनों की शादी को 23 साल पूरे हो गए है। 





इस दिन रिलीज होगी ‘रनवे 34’ 





फिल्म ‘रनवे 34’ 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। इस फिल्म में अजय के साथ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) भी लीड रोल में नजर आएंगे। अजय ने खुद ही फिल्म का डिरेक्शन किया, वे ही फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं।



Kajol रकुल प्रीत सिंह Ajay Devgn बॉलीवुड अमिताभ बच्चन मुंबई अजय देवगन Bollywood Mumbai Runway 34 काजोल रनवे 34 amitabh bachchan Rakul Preet Singh