करीना एक ऐड की वजह से क्यों पड़ गईं मुश्किल में, लताड़ रहे लोग

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
करीना एक ऐड की वजह से क्यों पड़ गईं मुश्किल में, लताड़ रहे लोग

Mumbai. बॉलीवुड एक्टर करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। इस बार करीना बिंदी नहीं लगाने के कारण विवादों में घिरी हुई हैं। दरअसल मलाबार ग्रुप (Malabar Group) ने एक विज्ञापन जारी किया है, जिसमें करीना के माथे पर बिंदी गायब है। माथे पर बिंदी नहीं होने की वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल (Troll) किया जा रहा है। 









करीना को यूजर्स की फटकार





करीना ने अक्षय तृतीया के मौके के लिए ज्वेलरी ब्रांड मलाबार ग्रुप का एक ऐड किया है। ऐड में करीना के माथे पर से बिंदी गायब है, जिस कारण सोशल मीडिया (Social Media) में लोग भड़क गए। वे करीना को ट्रोल कर तरह-तरह के कमेंट कर रहे है।  









मलाबार ग्रुप को बॉयकॉट करने की मांग





लोग करीना के साथ मलाबार ग्रुप के मालिक एमपी अहमद को भी निशाने पर ले रहे है। उनसे सवाल पूछ रहे है कि उन्होंने ये ऐड किस वर्ग को टारगेट किया। मलाबार ग्रुप के निकाले गए इस विज्ञापन पर करीना के माथे से बिंदी गायब होने की वजह से लोग सोशल मीडिया पर उन्हें लताड़ रहे है। सोशल मीडिया में लगातार 'मालाबार ग्रुप' को बॉयकॉट करने मांग कर रहे है। ट्विटर पर  #Boycott_MalabarGold और #NO_Bindi_No_Business कर हैशटैग चल रहा है।







— Ganesh Pansare (@GA_Pansare) April 22, 2022







— Tejas Pawaskar (@tejasppawaskar) April 22, 2022



Social Media सोशल मीडिया BOYCOTT Kareena Kapoor Khan ट्रोल Troll कमेंट Malabar Group करीना कूपर खान मालाबार ग्रुप बॉयकॉट