MUMBAI:यशराज फिल्म्स की हिट फ्रेंचाइजी Dhoom पार्ट फोर, 2024 में होगी रिलीज! ये एक्टर आएगा लीड रोल में नजर

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update

MUMBAI:यशराज फिल्म्स की हिट फ्रेंचाइजी Dhoom पार्ट फोर, 2024 में होगी रिलीज! ये एक्टर आएगा लीड रोल में नजर

MUMBAI.यशराज फिल्म्स (Yash Raj Films) की हिट फ्रेंचाइजी धूम पार्ट-4 (Dhoom Part-4), साल 2024 में ईद पर रिलीज होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिषेक बच्चन (Abhishek Bacchan) इस सीरीज में नहीं होंगे। इन दिनों यशराज फिल्म्स अपनी अपकमिंग फिल्म  'पठान'(Pathan Movie) और 'टाइगर-3'(Tiger-3 movie) के प्रमोशन में काफी व्यस्त है। इस बीच खबरें है कि धूम-4,  2024 में रिलीज होगी। ये फिल्म ईद के समय फैंस को ट्रीट देगी। 





अभिषेक  धूम के चौथे पार्ट में न रहें





अभिषेक फिल्म धूम के हर एक पार्ट में नजर आए हैं। लेकिन अब खबरें है कि वो पार्ट-3 का हिस्सा नहीं होंगे। हालांकि इस बात का कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं है। अभिषेक कई फिल्मों को रिजेक्ट कर चुके है। ऐसा उन्होंने इसलिए क्योंकि उन्हें उस पार्ट की स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई थी। खबरें तो ये भी है कि मेकर्स धूम के अगले पार्ट्स के लिए रणबीर,सलमान खान (Salman Khan), शाहरुख खान, रणवीर, शाहिद को अप्रोच कर सकते है। 





निगेटिव रोल में ये एक्टर आ सकते हैं नजर





मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक धूम पार्ट-4 अक्षय कुमार (Akshay Kumar) लीड निगेटिव  रोल (Lead Negative Role)में नजर आएंगे। इस बीच अभिषेक बच्चन के करीबियों के इन खबरों को खारिज किया हैं। उन्होंने बताया कि धूम-4 पर इस वक्त YRF प्रोडक्शन में न किसी तरह की बात है और न ही कोई तैयारी। हालांकि अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इस फिल्म में कौन सा सितारा किस किरदार  में नजर आता है। 





यशराज फिल्म्स की दो बड़ी फिल्में





फिल्म पठान (Pathan) में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)और जॉन अब्राहम मेन रोल में नजर आएंगे। इसमें दीपिका का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है। सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी ये ये फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। इसे हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज किया जाएगा। जबकि टाइगर-3 में  सलमान खान और कैटरीना कैफ मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। 







Pathan Movie अभिषेक बच्चन Dhoom Part-4 Tiger-3 movie Bollywood टाइगर-3 Mumbai धूम पार्ट-4 फिल्म पठान यशराज फिल्म्स Abhishek Bacchan Yash Raj Films