आमिर खान कर रहे एक्टिंग से रिटायरमेंट की तैयारी, दी ये हिंट

आमिर खान सक्सेसफुल एक्टर हैं इसमें कोई दोराय नहीं है। साथ ही आमिर ने कई फिल्मों का भी बनाया है। आमिर ने बॉलीवुड से रिटायरमेंट लेने को लेकर हिंट दी है।

Advertisment
author-image
Ravi Singh
New Update
नए लोगों को मौका मिले
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Aamir Khan Retirement : बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने अब तक तमाम ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम कर चुके हैं। आमिर खान सक्सेसफुल एक्टर हैं इसमें कोई दोराय नहीं है। साथ ही आमिर ने कई फिल्मों का भी बनाया है। आमिर ने बॉलीवुड से रिटायरमेंट लेने को लेकर हिंट दिया है।

आमिर रिटायरमेंट ले सकते हैं 

आमिर खान और उनकी एक्स वाइफ और फिल्म निर्माता किरण राव लापता लेडीज की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंचे थे। यहां उन्होंने भारत के चीफ जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ से मुलाकात कर बातचीत करी। आमिर ने बातचीत के दौरान खुलासा किया कि लापता लेडीज बनाते समय उनका फैसला डर और इच्छा दोनों से उपजा। 

कई कहानियों को बैक कर सकता हुं

आमिर ने कहा कि कोविड के दौरान 56 साल की उम्र में मुझे एहसास हुआ कि यह मेरे करियर का आखिरी पड़ाव है। साथ ही मेरे पास एक्टिव वर्क के लिए 15 साल और बचे हैं। मैं इसे वापस देना चाहता था।  इंडस्ट्री, समाज और देश ने बहुत दिया है तो मैंने सोचा कि मैं साल में एक फिल्म कर सकता हूं, लेकिन एक निर्माता के रूप में कई कहानियों को बैक कर सकता हुं जिनके बारे में स्ट्रांग्ली फील करता हूं।

नए टैलेंट को प्लेटफॉर्म देना होगा

फिल्म निर्माण में नई आवाजों को उभारने करने के अपने कमिटमेंट पर आमिर ने जोर देते हुए कहा कि निर्माण के माध्यम से मैं नए लेखकों, निर्देशकों और प्रोसेस में शामिल सभी लोगों को एक मंच दे सकता हुं। लापता लेडीज उसी दिशा में पहला कदम है। मैं इस तरह की प्रतिभा को बढ़ावा देकर उम्मीद करता हूं कि साल में 4-5 फिल्में बना सकूं ताकि हम ऐसी और फिल्में देखने को मिले।

लापता लेडीज की इंस्पिरेशन

चीफ जस्टिस चंद्रचूड़ ने फिल्म के पीछे की इंस्पिरेशन के बारे में पूछा तो किरण राव ने कहा कि यह सब बिप्लब गोस्वामी की एक ओरिजनल स्क्रिप्ट के साथ शुरू हुआ है। आमिर ने 2020 में स्क्रीन राइटर्स एसोसिएशन कंप्टीशन के दौरान स्क्रिप्ट की खोजी थी जिसके बाद आमिर ने राइट्स खरीदने का सोचा। लापता लेडीज 2 न्यूली मैरिड दुल्हनों की कहानी है जो अपने पतियों के घर जाने के लिए ट्रेन की यात्रा के दौरान गलती से एक दुसरे से बदल जाती हैं।

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

आमिर खान Aamir Khan लापता लेडीज Aamir Khan retirement Laapataa Ladies किरण राव