आप नेता राघव चड्ढा बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आए, एक से कपड़े पहने थे, सोशल मीडिया में फोटो हुईं वायरल

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
आप नेता राघव चड्ढा बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आए, एक से कपड़े पहने थे, सोशल मीडिया में फोटो हुईं वायरल

NEW DELHI. यूं तो राजनी​ति और बॉलीवुड का रिलेशन काफी पुराना है। अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स और पॉलिटिक्स के दिग्गजों के नाम साथ में जुड़ते रहे हैं। अब देखिए, इसी फेहरिस्त में नया नाम ऐसी पार्टी के नेता का जुड़ा है, जिसे सुनकर आप हैरान हो सकते हैंं। वो नाम है आम आदमी पार्टीे के चर्चित नेता और पंजाब से राज्य सभा सांसद राघव चड्ढा का। राघव चड्ढा गुरुवार (23 मार्च) की शाम बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आए। अब यह खबर बॉलीवुड गलियारों में खूब सुर्खियों में है।





अब यूजर्स के ढेरों रिएक्शन





राघव चड्ढा और परिणीति को एक साथ इस तरह कैमरे में कैद होने के बाद लोग दोनों के रिश्ते होने के कयास लगाने लगे हैं। फोटोज के सामने आने के बाद यूजर्स के ढेरों रिएक्शन आए हैं। इस दौरान राघव जहां व्हाइट शर्ट और पैंट में नजर आए, वहीं परिणीति भी सफेद शर्ट और चेक पेंट्स में दिखींं। दोनों का ये लुक देखते ही बन रहा था। इन फोटो के सामने आने के बाद फैन्स पूछने लगे हैं कि कहीं दोनों एक-दूसरे को डेट तो नहीं कर रहे।







— Sameet Thakkar (@thakkar_sameet) March 23, 2023





ये भी पढ़ें...











दोनों इस अवार्ड से सम्मानित





बता दें, हाल ही में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को 'भारत यूके आउटस्टैंडिंग अचीवर ऑनर्स' अवार्ड से सम्मानित किया गया है। भारत में यह सम्मान पहली बार किसी को मिला है। ब्रिटेन के मैनचेस्टर स्कूल में परिणीति चोपड़ा 15 साल पहले स्टूडेंट रह चुकी हैं। वहीं राघव चड्ढा की तालीम लंदन स्कूल ऑफ इकॉनिमिक्स से हुई है। दोनों ही पढ़ाई में अव्वल थे। ऐसे में यह भी हो सकता है कि दोनों आपस में अच्छे दोस्त हों। बात करें पर्सनल लाइफ की तो एक्ट्रेस परिणीति फिलहाल सिंगल हैं, जबकि 34 साल के राघव ने भी शादी नहीं की है।



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज aap leader raghav chaddha parineeti raghav chaddha parineeti dinner raghav chaddha parineeti photo viral आप नेता राघव चड्ढा परिणीति राघव चड्ढा परिणीति डिनर राघव चड्ढा ​परिणीति फोटो वायरल