बिग बॉस फेम अब्दू रोजिक ने कॉकरोच खाने की फोटो शेयर की लिखा, प्रैक्टिसिंग फॉर माय नेक्स्ट रिएलिटी शो, क्या जॉइन करेंगे KKK?

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
बिग बॉस फेम अब्दू रोजिक ने कॉकरोच खाने की फोटो शेयर की लिखा, प्रैक्टिसिंग फॉर माय नेक्स्ट रिएलिटी शो, क्या जॉइन करेंगे KKK?

MUMBAI. टीवी शो बिग बॉग के 16वें सीजन का हिस्सा रहे चुके सिंगर अब्दु रोजिक अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। बीबी हाउस में अपनी सुपर क्यूट हरकतों से अब्दु ने लोगों के साथ सेलेब्स का भी दिल जीत लिया था। अब्दू रोजिक ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम से रोमांचक कर देने वाला पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट में अब्दू कॉकरोच खाते दिख रहे हैं। फैंस उनकी इस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे है। वहीं कुछ लोग उनकी इस पोस्ट को देखकर कयास लगा रहे है कि अब्दू जल्दी ही रोहित शेट्टी शो खतरों के खिलाड़ी में जाने वाले है।





कॉकरोच खाते हुए शेयर की फोटो





दरअसल अब्दू ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। फोटो में अब्दू कॉकरोच खाते हुए दिख रही है। फोटो शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा-प्रेक्टिसिंग फॉर माय नेक्स्ट रिएलिटी शो। इन फोटोज के सामने आने के बाद फैंस उनसे पूछ रहे है कि क्या वे भी खतरों के खिलाड़ी के लिए जा रहे हैं। लेकिन उनकी इस पोस्ट को देखने के बाद ये ही लग रहा है कि अब्दू इस शो में नजर आने वाले है। वह इसी के लिए प्रेक्टिस कर रहे है। 







View this post on Instagram

A post shared by Abduroziq Official (@abdu_rozik)





ये खबर भी पढ़िए.....











खतरों के खिलाड़ी में नजर आएंगे अब्दू 





अब्दू जल्द ही खतरों के खिलाड़ी 13 जॉइन करने वाले हैं। इस बात की जानकारी अब्दू ने खुद फैंस को सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है। अब्दू जल्द ही रोहित शेट्टी के शो के लिए जल्द ही साउथ अफ्रीका निकलेंगे। जानकारी के मुताबिक अब्दू एक या दो हफ्तों के लिए ही साउथ अफ्रीका में रहेंगे। इसके बाद अब्दू वापस आ जाएंगे।



 



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज Abdu Rojik Abdu eats a cockroach Abdu in Khatron Ke Khiladi अब्दू रोजिक अब्दू ने खाया कॉक्रोच खतरों के खिलाड़ी में अब्दू