ज्विगाटो के बाद एक्टर और कॉमेडियन कपिल शर्मा के हाथ एक दूसरी बड़ी फिल्म लगी, करीना, कृति और तब्बू संग आएंगे नजर

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
ज्विगाटो के बाद एक्टर और कॉमेडियन कपिल शर्मा के हाथ एक दूसरी बड़ी फिल्म लगी, करीना, कृति और तब्बू संग आएंगे नजर

MUMBAI. ज्विगाटो के बाद एक्टर और कॉमेडियन कपिल शर्मा के हाथ एक दूसरी बड़ी फिल्म लग गई है। यह लाफ्टर मैन अब अपनी एक्टिंग के जरिए भी लोगों को अपना मुरीद बनाने को तैयार है। कपिल शर्मा अब ‘द क्रू’ में नजर आने वाले हैं, यह फिल्म काफी अलग हटकर होगी, जिसमें दिग्गज एक्ट्रेस भी उनके साथ में नजर आएंगी। इस अपकमिंग मूवी को राजेश कृष्णनन डायरेक्ट कर रहे हैं। टीम की तरफ से अभी तक इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। ये भी कहा जा रहा है कि वो जल्द ही अपने हिस्से की शूटिंग के लिए विदेश रवाना होंगे।





शुरू हो चुकी है फिल्म की शूटिंग





The Crew के लिए पिछले महीने कृति सेनन और करीना कपूर की शूटिंग शुरू हो गई थी। इस हफ्ते की शुरुआत में Tabu ने उन्हें ज्वॉइन किया। इसमें दिलजीत दोसांझ का भी अहम रोल है। इस अपकमिंग कॉमेडी मूवी को राजेश कृष्णनन डायरेक्ट कर रहे हैं।







View this post on Instagram

A post shared by EktaaRkapoor (@ektarkapoor)





एकता कपूर ने कहा- मैं फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड





प्रोड्यूसर एकता कपूर ने कहा कि 'द क्रू' लोगों को एंटरटेन करने के साथ-साथ मोटिवेट भी करेगी। उन्होंने बताया, 'मेरा मानना है कि सिनेमा का जादू हर मेंबर की एकजुट कोशिश में शामिल होता है।' उन्होंने बताया कि वो इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं।





करीना कपूर ने शुरू की शूटिंग





खास बात यह है की इस फिल्म को रिया कपूर और एकता कपूर मिलकर बना रही हैं। इस फिल्म में कपिल को अहम रोल प्ले करने के लिए ऑफर किया गया है। द क्रू में एक से बढ़कर एक दिग्गज एक्टर और एक्ट्रेस शामिल होने की बात भी सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि फिल्म में कृति सेनन और करीना कपूर भी हैं, इन्होंने पिछले महीने फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। इस हफ्ते ही टीम को तब्बू ने ज्वॉइन किया। इसमें दिलजीत दोसांझ का भी खास रोल है। 





2015 में कपिल शर्मा ने की थी फिल्मी करियर की शुरुआत





कपिल शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो साल 2015 में ‘किस-किस को प्यार करुं’ से अपना फिल्मी करियर शुरू किया। फिर ‘फिरंगी’ में काम किया जो बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर पिट गई, लेकिन कपिल की हाल में रिलीज हुई ‘ज्विगाटो’ क्रिटिक्स की खूब तारीफें पा रही है, लोग इसकी स्टोरी को पसंद किए हैं, जो एक डिलेवरी बॉय की कहानी है। 



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज Kapil Sharma कपिल शर्मा actor and comedian new movie the crew second big movie एक्टर और कॉमेडियन नई मूवी द क्रू दूसरी बड़ी फिल्म