मुंबई में अभिनेता कार्तिक आर्यन की कार का ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने पर कटा चालान, मंदिर में दर्शन करने गए थे

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
मुंबई में अभिनेता कार्तिक आर्यन की कार का ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने पर कटा चालान, मंदिर में दर्शन करने गए थे

MUMBAI. अभिनेता कार्तिक आर्यन ने 17 फरवरी, शुक्रवार को अपनी फिल्म 'शहजादा' की रिलीज के बीच मुंबई स्थित सिद्धिविनायक मंदिर में पूजा-अर्चना की। इस दौरान गलत पार्किंग की वजह से पुलिस ने उनकी कार का चालान काट दिया। मुंबई पुलिस द्वारा अभिनेता की कार का चालान काटने का वीडियो भी सामने आया है, लेकिन उसमें कार्तिक नज़र नहीं आ रहे हैं।



ड्राइवर की गलती से हुआ चालान



दरअसल, हुआ यह कि कार्तिक के ड्राइवर ने उनकी कार को नो पार्किंग जोन में खड़ी कर दी। इस वजह से पुलिस ने उनकी कार का चालान काट दिया। हालांकि, एक्टर का चालान कितने का कटा, फिलहाल यह जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि, फाइन भरने के बाद कार्तिक आर्यन वहां से रवाना हो गए।



ये भी पढ़ें...






कार्तिक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल



बता दें कि कार्तिक आर्यन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। एक्टर अपने माता-पिता के साथ बप्पा के दरबार में गए थे। इस दौरान वह व्हाइट कलर के कुर्ता-पयजामा में नजर आए। बप्पा के दर्शन करने के बाद कार्तिक आर्यन मंदिर के पास पहुंचे। उन्होंने अपने फैंस से भी मुलाकात की। एक्टर ने अपनी सिद्धिविनायक विजिट की एक फोटो इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट की है, जिसमें बप्पा के सामने मत्था टेकते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा है, 'बप्पा की दुआ के साथ अब शहजादा आपका।' 




View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)



'शहजादा' के लिए कार्तिक ने फीस नहीं ली



बता दें कि फिल्म 'शहजादा' के लिए कार्तिक ने फीस नहीं ली है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुद इस बात का जिक्र किया। उन्होंने कहा, मैंने अपनी फीस ली थी, लेकिन फिर कुछ क्राइसिस होने लगे। क्राइसिस को देखते हुए किसी को पहल करने की जरूरत थी। मैंने अपने प्रोड्यूसर से पूछा कि मैं अपने पैसे दे देता हूं। इस तरह मैं फिल्म का को-प्रोड्यूसर बन गया। इस तरह ये क्रेडिट वहां से आया'। 



तेलुगू फिल्म का हिंदी रीमेक है 'शहजादा'



बता दें कि 'शहजादा' अल्लू अर्जुन की तेलुगू फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ का हिंदी रीमेक है। कार्तिक के अलावा फिल्म में कृति सेनन, परेश रावल और मनीषा कोइराला भी हैं। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक पहले दिन कार्तिक की इस फिल्म ने 7.00 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है।


Bollywood News बॉलीवुड न्यूज actor karthik aryan traffic rules violation karthik challan darshan in siddhivinayak temple अभिनेता कार्तिक आर्यन ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन कार्तिक का चालान सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन