हम दिल दे चुके सनम फेम 82 साल के विक्रम गोखले की हालत नाजुक, पहली फिल्म अमिताभ बच्चन के साथ की थी

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
हम दिल दे चुके सनम फेम 82 साल के विक्रम गोखले की हालत नाजुक, पहली फिल्म अमिताभ बच्चन के साथ की थी

Mumbai. बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले दिग्गज एक्टर विक्रम गोखले की हालत काफी गंभीर है। बताया जा रहा है कि एक्टर पिछले 15 दिनों से पुणे के दीनानाथ मंगेशकर हॉस्पिटल में भर्ती है। उनके साथ उनकी पत्नी और फैमिली है। फैंस और सेलेब्स लगातार उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे है। विक्रम गोखले की उम्र 82 साल है और वो फिल्म एक्टर चंद्रकांत गोखले के बेटे हैं। 





publive-image





क्रिटिकल कंडीशन में एक्टर 





विक्रम गोखले की बेटी ने फैंस को उनके हेल्थ के बारे में अपडेट दिया है। उन्होंने बताया कि विक्रम की हालत काफी नाजुक है। वे लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं। बताया जा रहा है कि अस्पताल में डॉक्टर्स की तमाम कोशिशों के बावजूद उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हो रहा। हालांकि डॉक्टर पूरी कोशिश कर रहे हैं। 





publive-image





ये खबर भी पढ़ें...











इन फिल्मों में आ चुके है नजर 





विक्रम ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। उन्होंने हिंदी फिल्मों के साथ-साथ मराठी फिल्मों में भी काम किया है। एक्टर ने 26 साल की उम्र में फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। उनकी पहली फिल्म परवाना थी, जो 1971 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में विक्रम के साथ अमिताभ बच्चन थे। एक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में ऐश्वर्या के पिता के रोल में नजर आए थे। इसके अलावा वो भूल भुलैया, दिल से,मिशन मंगल, दे दना दन, हिचकी, निकम्मा और अग्निपथ समेत कई अन्य फिल्मों में नजर आ चुके हैं।



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज Vikram Gokhale Vikram Gokhale Health update Vikram admitted pune hospital विक्रम गोखले विक्रम गोखले स्वास्थ्य विक्रम पुणे अस्पताल भर्ती मराठी एक्टर विक्रम गोखले