एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु को हुई दुर्लभ बीमारी, सोशल मीडिया पर दी जानकारी, यूजर्स ने कहा- जल्द हो जाइए ठीक

author-image
Neha Thakur
एडिट
New Update
 एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु को हुई दुर्लभ बीमारी, सोशल मीडिया पर दी जानकारी, यूजर्स ने कहा- जल्द हो जाइए ठीक

MUMBAI. 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में आने वाली फिल्म शाकुंतलम की अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु की तबियत गंभीर रूप से बीमार है। इसकी जानकारी उन्होंने स्वयं सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी है। सामंथा ने पिछले साल अक्टूबर में खुलासा किया था कि उन्हें मायोसिटिस नामक एक बीमारी है। मायोसिटिस मांसपेशियों में सूजन पैदा करने वाली एक दुर्लभ स्थिति है, जिसमें शरीर की प्रतिरक्षा प्रणाली मांसपेशियों की कोशिकाओं को घुसपैठियों के रूप में गलत समझती है तथा उन्हें लक्षित कर उन्हें कमजोर और नष्ट कर देती हैं।





पोस्ट पर यूजर्स का रिएक्शन





सामंथा की पोस्ट पर कई यूजर्स ने रिएक्शन दिया है। एक यूजर ने सामंथा के हेल्थ पोस्ट पर लिखा, आपकी सेहत से ज्यादा और कुछ नहीं है। एक तरफ आपने शूटिंग की और दूसरी तरफ पूरी मेहनत से शाकुंतलम को प्रमोट किया, अपनी फिटनेस का ख्याल रखें। दूसरे यूजर ने लिखा, बस जल्दी ठीक हो जाओ मैम, हमारा प्यार और दुआएं हमेशा आपके साथ हैं।





ये भी पढ़े...





पीले रंग की साड़ी पहनकर स्विमिंग पूल में तैरते नजर आईं तापसी पन्नू, यूजर्स बोले- अब पानी में भी आग लगेगी





मेरे काम ने रखा मुझे विनम्र





सामंथा की शादी चैतन्य से हुई थी। करीब 4 साल के बाद दोनों की शादी 2021 में टूट गई। व्यक्तिगत और स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों के कारण बीते कुछ समय से सामंथा की जिंदगी में काफी चुनौतियां रही हैं। एक इंटरव्यू में सामंथा ने कहा- मुझे लगता है कि पिछले ढाई वर्षों के दौरान मेरे जीवन में बहुत चुनौतियां रही हैं, लेकिन मेरे काम ने वास्तव में मुझे विनम्र रहने और भटकाव से बचने में मदद की है।





फिल्म शकुंतला फिल्म प्रेम को करती है बयां





सामंथा ने अपनी आगामी फिल्म 'शाकुंतलम' की रिलीज को लेकर कहा- मैं इस बात के लिए फिल्म निर्माण से जुड़े उन सभी लोगों के प्रति आभारी हूं, कि मेरे बीमार होने के बावजूद सभी लोगों ने मेरा इंतजार किया। इस तरह का समर्थन दिखाया, जिससे मुझे ठीक होने और शूटिंग पर वापस जाने में बहुत मदद मिली। शकुंतला और राजा दुष्यंत की महाकाव्य प्रेम कहानी अपनी जटिल मानवीय भावनाओं के माध्यम से दर्शकों से जुड़ने का माद्दा रखती है।





इन फिल्मों में सामंथा ने किया काम





सामंथा ने कई फिल्मों में काम किया है, जिसमें सबसे महत्वपूर्ण भूमिका में ईगा, महानती, मर्सल और सुपर डीलक्स जैसी तेलुगु और तमिल फिल्में हैं। इसके अलावा वह अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज 'द फैमिली मैन 2' में भी काम कर चुकी हैं।





आज होगी फिल्म रिलीज





फिल्म शकुंतलम का भव्य सेट, शानदार डिजाइन, वेशभूषा और भव्यता से कहीं अधिक है। 'शाकुंतलम' का निर्देशन गुणशेखर ने किया है। फिल्म में सामंथा के अलावा देव मोहन भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म महान कवि कालिदास के लोकप्रिय संस्कृत नाटक 'अभिज्ञान शाकुंतलम' पर आधारित है। यह फिल्म 14 अप्रैल यानी आज रिलीज होने वाली है, यह हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।



 



Bollywood News बॉलीवुड समाचार Samantha Ruth Prabhu samantha ruth prabhut disease. shakuntalam film सामंथा रुथ प्रभु सामंथा रुथ प्रभु रोग शाकुंतलम फिल्म