आदिपुरुष थिएटर्स में रिलीज, ट्विटर रिएक्शंस की मानें तो आदिपुरुष हिट, लोगों का दावा- VFX में दम नहीं

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
आदिपुरुष थिएटर्स में रिलीज, ट्विटर रिएक्शंस की मानें तो आदिपुरुष हिट, लोगों का दावा- VFX में दम नहीं

MUMBAI. प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनन स्टारर ‘आदिपुरुष’ आज (16 जून) को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म का टीजर पिछले साल रिलीज हुआ था, जिसपर काफी विवाद देखने को मिला था। फिल्म में दिखाए जाने वाले VFX से फैंस काफी निराश थे। इस वजह से मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया था और फिल्म में VFX  को लेकर बदलाव करने का वादा किया था। लेकिन फिल्म में ऐसा कोई बदलाव देखने को नहीं मिल रहा है। हालांकि ऑलओवर फैंस फिल्म को बहुत पसंद कर रहे है। 







— Bharath K (@BharathKondur) June 15, 2023







— Adrenaline ???? (@ankitsingh7272) June 15, 2023





ट्विटर रिएक्शंस की मानें तो आदिपुरुष हिट





आदिपुरुष थिएटर्स में रिलीज हो गई है। सोशल मीडिया पर लोगों के रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं। आदिपुरुष  सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है। फैंस द्वारा मिल रहे रिस्पॉस से उम्मीद लगाई जा रही है कि ये फिल्म हिट होने वाली है। फिल्म में प्रभास और कृति सेनन लीड रोल में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा सैफ अली खान 'रावण' के रोल में दिखाई दे रहे है। प्रभास, भगवान राम, कृति सीता और हनुमान के रोल में देवदत्त गजानन नागे नजर आ रहे है। 







— Bobby DHFM????????️ (@urstruly__bobby) June 16, 2023







— Bigg Boss Khabri (@bigggbosskhabri) June 15, 2023





ये खबर भी पढ़िए...











VFX में नहीं कोई बदलाव





लोग सोशल मीडिया पर फिल्म के सीन्स वायरल कर रहे हैं। फैंस को सबसे ज्यादा प्रभास का एंट्री सीन पसंद आया है। वहीं फैंस जितना फिल्म से खुश है। उतने ही फिल्म के वीएफएक्स से निराश। दरअसल फिल्म के वीएफएक्स ने लोगों को थोड़ा निराश किया है। उनके मुताबिक वीएफएक्स को थोड़ा और बेहतर किया जा सकता था। लोगों ने इस फिल्म को मॉर्डन जमाने की रामायण बताया है।





फिल्म की कहानी





आदिपुरुष को ओम राउत ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म रामायण पर आधारित है। फिल्म में प्रभास, सैफ अली खान, कृति सेनन और सनी सिंह नजर आ रहे है। फिल्म में देवदत्त नागे हनुमान के रोल,। कृति सीता के किरदार, राम के रोल में प्रभास तो रावण के रोल में सैफ दिखाई दे रहे है। आदिपुरुष को हिंदी समेत तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज किया गया है। आदिपुरुष, ओम राउत द्वारा निर्देशित, टी-सीरीज, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, रेट्रोफाइल्स के ओम राउत, प्रसाद सुतार और राजेश नायर की बनाई है।



 



Adipurush आदिपुरुष वीएफएक्स में नो बदलाव आदिपुरुष थिएटर्स में रिलीज no change in Adipurush VFX Bollywood News Adipurush  release theatres आदिपुरुष बॉलीवुड न्यूज