द कपिल शर्मा में नजर आए अक्षय, शो में मौनी की खींची टांग तो दिशा को भी छेड़ा; मौनी को बुलाया नागिन,पति को बताया सपेरा 

author-image
एडिट
New Update
द कपिल शर्मा में नजर आए अक्षय, शो में मौनी की खींची टांग तो दिशा को भी छेड़ा; मौनी को बुलाया नागिन,पति को बताया सपेरा 

MUMBAI. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी हाल ही में रिलीज हुई है। हालांकि उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं पा रही है। लेकिन एक्टर जमकर इससे लाइलमाइट लूट रहे हैं। हाल ही में अक्षय द कपिल शर्मा शो में नजर आए। उनके साथ मौनी रॉय,नोरा फतेही, सोनम बाजवा और दिशा पटानी पहुंचे। शो में वह एक्ट्रेस की चुटकी लेते नजर आए।





अक्षय ने मौनी को बुलाया नागिन  





अक्षय, नोरा फतेही, सोनम बाजवा, मौनी रॉय और दिशा पटानी के साथ द कपिल शर्मा शो में अपने नॉर्थ अमेरिका टूर 'द एंटरटेनर्स' को प्रमोट करने के लिए पहुंचे थे। यहां पर उन्होंने एक्ट्रेस का मजाक उड़ाया। अक्षय, मौनी से कहते हैं कि अभी शादी हुई है इनकी। इनको इस बात की टेंशन है कि नागिन का रोल इन्होंने किया तो इनके पति को लोग बीन बजाने के लिए देते हैं। 







View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)





ये खबर भी पढ़िए...











दिशा की ली चुटकी





इसके बाद अक्षय दिशा से कहते है कि दिशा को घूमने का शौक है। इसे इस बात की टेंशन है कि कहीं सफारी में जाए तो वहां कहीं टाइगर न मिल जाए। इसके बाद अक्षय ने सोनम बाजवा को भी खूब चटकी ली। वह बोले- सोनम बाजवा पहले एयरहोस्टेस थी। इसको लेकर हमें टेंशन है कि फ्लाइट में कोई बेल बजाएगा तो कहीं ये उठकर न चली जाए। फिर हमें रोकना पड़ेगा कि नहीं तेरे लिए घंटी नहीं बजाई बैठ। इसका प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फैंस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे है।



Akshay Kumar अक्षय कुमार Akshay Kumar in The Kapil Sharma Akshay took a pinch of Mouni Akshay made fun of the actress द कपिल शर्मा में अक्षय कुमार अक्षय ने ली मौनी की चुटकी अक्षय ने एक्ट्रेस का मजाक उड़ाया