स्त्री 2 में अक्षय कुमार का ये लुक देखकर फैंस के उड़ गए होश

आज यानी 15 अगस्त को फिल्म स्वतंत्रता दिवस के मौके देशभर के तमाम सिनेमा घरों में रिलीज हो गई है।   अक्षय, स्त्री से शुरू हुए हॉरर-कॉमेडी यूनिवर्स में कुछ बड़ा करने के लिए आए हैं।

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
New Update
 STYLESHEET THESOOTR - 2024-08-15T235546.627
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

फिल्म स्त्री 2 (movie stree 2) आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म का इंतजार फैंस को पिछले 6 सालों से बेसब्री से था।  यूजर्स के मन में सवाल था कि आखिर इस बार राजकुमार राव ( Rajkumar Rao )  और श्रद्धा कपूर (shraddha kapoor ) ने अपनी फिल्म में क्या कमाल करेंगे।

अक्षय कैमियो लुक चर्चा में

फिल्म स्त्री 2 (movie stree 2) के चर्चे लंबे वक्त से हो रहे थे। इस फिल्म के रिलीज होने के बाद फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार भी मुख्य भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने ऐसे किरदार का कैमियो फिल्म (character cameo film ) में किया है, जो इसका मेजर प्लॉट ट्विस्ट (Major Plot Twist ) साबित होता है।  अक्षय, स्त्री से शुरू हुए हॉरर-कॉमेडी यूनिवर्स में कुछ बड़ा करने के लिए आए हैं। माना जा रहा है कि उनका किरदार 'स्त्री 2' के कैमियो ( Cameo ) से बड़ा साबित हो सकता है। 

यूजर्स ने अक्षय को बता रहे कॉमेडी यूनिवर्स का थानोस

कई यूजर्स ने फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ( film actor akshay kumar ) को हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स ( horror comedy universe ) का थानोस ( thanos ) बता दिया है। 

कौन है थानोस ?

बता दें कि थानोस, मार्वल सिनेमेटिक यूनिवर्स का सुपरविलेन है, जिसने आधी दुनिया को एक चुटकी में गायब कर दिया था। स्त्री 2 के अंत में अक्षय को मेकर्स ने भी किलर थैंक्स कहा है। अक्षय को इस फिल्म में देखने पर फैंस को बड़ा सरप्राइज मिला है। 

अमर कौशिक हैं फिल्म के डायरेक्टर

इस फिल्म को अमर कौशिक ( Director Amar Kaushik ) ने डायरेक्टर किया है। फिल्म में पंकज त्रिपाठी ( Pankaj Tripathi ), अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी जैसे कलाकारों ने भी अहम भूमिका निभाई है। 

thesootr links

 द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

sandeep mishr



  

एक्टर पंकज त्रिपाठी पंकज त्रिपाठी 'स्त्री 2' के कैमियो अमर कौशिक फिल्म स्त्री 2 फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार