इवेंट में खाली बैग लेकर पहुंची आलिया, गुस्साए नेटिजन्स ने सुनाई खरी खोटी, बोले- बैग खाली है तो इसे क्यों ले जा रही हैं?

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
इवेंट में खाली बैग लेकर पहुंची आलिया, गुस्साए नेटिजन्स ने सुनाई खरी खोटी, बोले- बैग खाली है तो इसे क्यों ले जा रही हैं?

MUMBAI. आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में आलिया, सियोल के ग्योंगबोकगंग पैलेस में ब्रांड के क्रूज 2024 शो में पहुंची थी। इस इवेंट में आलिया ने खाली बैग कैरी किया था। इस वजह से लोग उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे है। बता दें, कुछ दिन पहले आलिया ने दीपिका के डेनिम जंप सूट के लुक को कॉपी किया है। दीपिका के लुक को कॉपी करने पर भी लोगों ने आलिया को जमकर खरी-खोटी सुनाई थी। अब एक बार आलिया नेटिजन्स की नजरों में आ गई है।





खाली बैग ले जाने पर ट्रोल हुईं आलिया





दरअसल आलिया को एक बड़े इतालवी लग्जरी फैशन हाउस का पहला भारतीय वर्ल्ड ब्रांड एम्बेसडर चुना गया था। इसी के सिलसिले में आलियो सियोल के ग्योंगबोकगंग पैलेस में ब्रांड के क्रूज 2024 शो में पहुंची। इस इवेंट में आलिया ने कटआउट डिटेल वाली ब्लैक शॉर्ट ड्रेस पहनी थी। इसके साथ उन्होंने ट्रांसपेरेंट बैग कैरी किया था। आलिया के खाली बैग ले जाने के लिए लोग बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं। वहीं आलिया ने भी अपने अकाउंट पर भी इसकी कुछ फोटोज शेयर की है।





ये खबर भी पढ़िए....













कुछ दिन पहले भी हुई थी ट्रोल





आलिया के बैग पर लोग जमकर रिएक्ट कर रहे है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- बैग खाली है तो आलिया इसे क्यों ले जा रही हैं। दूसरे ने लिखा- पर्स कम से कम कुछ चीजें रखने के लिए होता है। तीसरे ने लिखा- ये कुछ भी करती है। बता दें सियोल में गूची फैशन ब्रांड कलेक्शन शो में आलिया ने ब्लू जीन्स,ओवरसाइज डेनिम जैकेट और व्हाइट टॉप पहना हुआ था। आलिया का ये लुक देखने के बाद लोग उनपर दीपिका के डेनिम जंप सूट के लुक को कॉपी करने के आरोप लगे थे। 







 



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज Alia bhatt आलिया भट्ट Alia arrives at event Alia bring transparent bag Alia empty bag इवेंट में पहुंची आलिया ट्रांसपेरेंट बैग लाना आलिया को पड़ा भारी आलिया का खाली बैग